'धोनी' बनेंगे 'डकैत'....
'धोनी' बनेंगे 'डकैत'....
Share:

अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बड़ी हो चुकी खूबसूरत बेटी सारा अली खान जो के जल्द ही हमे बॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाली है. वैसे भी देखा जाए तो इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. बता दें, वे कि, सारा अली खान जिनके बारे में पता चला है की वह जल्द ही हमे अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्‍यू कर सकती हैं और फिल्‍म में उनके आपोजिट बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह नजर आयेंगे.

वैसे भी पूर्व में भी हमे सारा का बिकिनी रूप नजर आया था जब वह हमे अपने बिकिनी पहले फोटो के चलते नजर आई थी. सारा संग उनकी डेब्यू फिल्म 'केदरनाथ' में हमे उनके संग सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है. अब आप यह भी जाने की इस फिल्म में सुशांत सिंह कौनसा रूप अख्तियार करने वाले है तो आपको बता दे कि, रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत इस फिल्म में एक डकैत का किरदार निभाएंगे.

एकता कपूर प्रॉडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया, 'सुशांत इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू करेंगे. वह इस फिल्म में एक डकैत की भूमिका में नजर आएंगे. उनका रोल पहले की गई फिल्मों से पूरी तरह से अलग होगा. वैसे भी देखा जाए तो पूर्व में सुशांत सिंह धोनी बनकर काफी सुर्खियों में रह चुके है. 

  

बॉलीवुड प्रेमियों पर कितना होगा GST का असर, यहां जानिए?

आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -