चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो
चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने हाल ही में कोरियन पॉप बैंड BTS पसंद आया है. वैसे ऐसा होने की वजह है BTS का पिछले कुछ दिनों से वायरल होता डांस वीडियो, जिसमें वो एक हिंदी गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि BTS ने हिंदी सीख ली है तो आप गलत है. जी दरअसल उनके एक डांस वीडियो को किसी ने हिंदी गाने के साथ एडिट कर सोशल मीडिया पर डाला है, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

 

इस समय इसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. आप देख सकते हैं BTS इस मजेदार वीडियो में सलमान खान और सुष्मिता सेन के पॉपुलर गाने चुनरी चुनरी पर डांस कर रहे हैं. वहीं इसे देखने वाले बड़े खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप कहेंगे उनके स्टेप्स के साथ चुनरी चुनरी गाना फिट बैठ रहा है, इसी के साथ उनका डांस भी बेहतरीन है. वहीं अनुराग कश्यप ने इस वीडियो को ट्विटर पर देखा और शेयर करते हुए लिखा- 'ये बहुत ही बढ़िया है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि चुनरी चुनरी गाना सलमान खान की फेमस फिल्म बीवी न. 1 का है ओर इस फिल्म में सलमान खान के साथ सुष्मिता सेन, करिश्मा कपूर, अनिल कपूर और तब्बू ने काम किया था. अब बात करें BTS की तो वे साउथ कोरिया का फेमस बॉय बैंड है ओर इसके-पॉप बैंड को हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान मिली है.

माना कि उन्हें ढंग से अंग्रेजी ना आती हो लेकिन BTS अपने गानों के लिए दुनियाभर के लोगों के बीच बहुत मशहूर है और इन दिनों उनका नया गाना स्टे गोल्ड भी खूब पसंद किया जा रहा है. अब बात करें अनुराग कश्यप की तो उनके निर्देशन में बनी फिल्म चोक्ड 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और इसे खूब पसंद किया गया था.

फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला

सुशांत के पटना स्थित घर पहुंचा ये दिग्गज बॉलीवुड एक्टर, शोक संतप्त परिजनों के साथ बांटा दुःख

अभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे बिहार, खेत में हल चलाते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -