फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला
फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला
Share:

बॉलीवुड में कभी बहुत बेहतरीन मुकाम बनाने वाली शहनाज़ ट्रेज़रीवाला का आज जन्मदिन है. आज शहनाज़ ट्रेज़रीवाला अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं. शहनाज़ ट्रेज़रीवाला को हर कोई पसंद करता है वह सभी की फेवरेट हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि शहनाज़ ट्रेज़रीवाला इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और अपना समय वेकेशन में बिताती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुडी रहती हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

शहनाज ट्रेजरीवाला का जन्म 29 जून 1981 को मुंबई में हुआ था और पारसी फैमिली में जन्मी शहनाज के पिता मरीन इंजीनियर थे. वहीं शहनाज ने अपनी पढ़ाई मुंबई और न्यूयॉर्क से की थी और फिल्मों में आने से पहले वह टीवी पर बेहतरीन नाम कमा चुकी थीं. इसके अलावा शहनाज एमटीवी में विडियो जॉकी होने के साथ ही कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी थीं. इसी के साथ शहनाज का पेप्सी का ऐड काफी लोकप्रिय हुआ था. वैसे बॉलीवुड में आने से पहले साल 2001 में शहनाज ने तेलुगु फिल्म 'एढुरुलेनी मनिषि' में काम कर नाम कमाया था. वहीं इस फिल्म के बाद साल 2003 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'इश्क विश्क' में काम किया और अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.

इसी के साथ फिल्म में वो सेंकड लीड में नजर आईं थीं और इसी के कारण शहनाज को बहुत पसंद किया गया था. वैसे इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था और इस फिल्म में उन्हें फैंस का भी जमकर प्यार मिला था. वैसे इस फिल्म के बाद वह 'डेल्ही बेली', 'रेडियो' और 'लव का दी एंड' 'आगे से राइट' जैसी बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दी थी लेकिन इन फिल्मों से भी उनका करियर नहीं चल सका. अब वह एक ट्रेवल व्लॉगर बन चुकीं हैं और शहनाज अपने खुद के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. जो आप देखते ही होंगे. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

सुशांत के पटना स्थित घर पहुंचा ये दिग्गज बॉलीवुड एक्टर, शोक संतप्त परिजनों के साथ बांटा दुःख

लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित अपने पति के लिए बनी हेयर स्टाइलिस्ट, साझा की ये पोस्ट

अभिनेता नाना पाटेकर पहुंचे बिहार, खेत में हल चलाते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -