क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब
क्या सुशांत केस में होगी सलमान खान से पूछताछ..? जानिए जवाब
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों को करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनके केस में लगातार पूछताछ जारी है. अब तक केस में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. पुलिस के अनुसार अब तक सुशांत के केस में 35 लोगों से पूछताछ हुई है. इनमे सुशांत के परिजनों के अलावा उनके दोस्त, निर्देशक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दिल बेचारा में उनकी को स्टार संजना सांघी और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा सहित कई अन्य लोग शामिल हैं. अब बेटे दिनों ही इस मामले में पुलिस ने रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की थी.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि रेशमा सलमान खान की भी एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं. वहीं उनसे पूछताछ के बाद ऐसी खबर सामने आई थी कि पुलिस इस मामले में अब सलमान खान से पूछताछ करने वाली है. ऐसे में एक वेबसाइट से बातचीत में डीसीपी ने सलमान खान से पूछताछ पर चल रही खबरों को खंडन किया है. उन्होंने कहा कि सलमान से कोई पूछताछ नहीं होने वाली है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान से जुड़ी कई तरह की अफवाहें और साजिश के किस्से सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहे हैं जो आप देख ही रहे होंगे.

इसके अलावा सलमान का नाम काफी समय से सुशांत के केस में चर्चाओं में भी चल रहा है. इन सभी से परे बिहार के मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा समेत कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दायर किया जा चुका है. वैसे इन हस्तियों पर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और पक्षपात को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया गया था और उसके बाद इन्हे जमकर ट्रोल किया गया था.

कार्तिक को ट्रेंड होते देख कैसा होता है उनकी माँ का रिएक्शन, एक्टर ने बताया

सुशांत की मौत के एक महीने बाद पोस्ट कर ट्रोल हुईं रिया, ट्रोलर्स ने कहा- 'अब आई याद'

बनने जा रहा है इस बायोपिक का सीक्वल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -