चंदा मामा....का Hollywood प्लान
चंदा मामा....का Hollywood प्लान
Share:

आपको बता दे की अपनी आगामी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए आजकल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है. अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा है. वैसे भी आजकल सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म केदारनाथ की वजह से ख़बरों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की तस्वीरें भी काफी चर्चा में आई थीं. फिल्म का मोशन पोस्टर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म की टैगलाइन है- लव इज ए पिलग्रिमेज. इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता कई वजहों से बनी हुई है. फिल्म के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से लेकर बिग स्क्रीन तक अपना टैलेंट दिखाया है.

उनसे जुड़ी नई और बड़ी ख़बर यह है कि, सुशांत को हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स के हिंदी रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान के साथ निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच नई ख़बर यह है कि, उन्हें हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन अवर स्टार्स के हिंदी रीमेक के लिए कास्ट किया गया है.

इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा करेंगे. बता दें कि, संजय पूरण सिंह चौहान द्वारा डायरेक्ट हो रही 'चंदा मामा दूर के' अगले साल रिलीज़ होगी जिसमें भी सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. इस फिल्म में वो एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नागा चैतन्‍य आज हमेशा-हमेशा के लिए सामंथा के हो जाएंगे

OMG : तापसी पन्नू की वैन है या किसी राजा की शानदार कोठी

अपनी दमदार Acting से दर्शकों को गुदगुदाने वाले 'संजय मिश्रा' के यह है फेमस डायलॉग

किंग खान के प्रॉडक्शन हाउस पर BMC की महा-तोड़फोड़

Indore पहुंची बॉलीवुड Actress दीया मिर्जा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -