किंग खान के प्रॉडक्शन हाउस पर BMC की महा-तोड़फोड़
किंग खान के प्रॉडक्शन हाउस पर BMC की महा-तोड़फोड़
Share:

मुंबई महानगरपालिका जो कि अपनी तोड़फोड़ के लिए भी काफी चचित है  एक बार फिर से BMC ने बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध हस्ती पर अपनी पैनी नजर लगाई है. जी हां बता दे कि, बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) की ओर से गुरुवार को शाहरुख खान के प्रॉडक्शन हाउस 'रेड चिलीज़' की अवैध कैंटीन को ढहा दिया गया, जो मलाड में है. बात करे अगर किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में तो जनाब बता दे कि, शाहरुख़ खान जो अभी फ़िलहाल निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म में खासा व्यस्त चल रहे है. निर्देशक आनंद एल रॉय की इस फिल्म में हमे किंग खान शाहरुख़ खान का एक अलग ही अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है.

वैसे भी इससे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हो चुकी है जो कि देखा जाए तो भारत में तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब बात करे बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) की तोड़फोड़ के बारे में तो गुरुवार को शाहरुख खान के प्रॉडक्शन हाउस 'रेड चिलीज़' की अवैध कैंटीन को ढहा दिया गया, जो मलाड में है. शाहरुख खान ने अपने ऑफिस से लगे ओपन छत को कवर कर यह कैंटीन तैयार किया था, जिस वजह से यहां आग लगने का भी खतरा था.

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी दोनों रेड चिलीज़ प्रॉडक्शन हाउस के मालिक हैं और उन्होंने अपने प्रॉडक्शन के काम के लिए मलाड में 16 मंजिली डीएलएच पार्क बिल्डिंग के पूरे चौथे फ्लोर को खरीद लिया था.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -