सुशांत ने बैंक कर्मचारी को किया था मैसेज, कही थी ये बात
सुशांत ने बैंक कर्मचारी को किया था मैसेज, कही थी ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, एनसीबी तथा प्रवर्तन निदेशालय की जांच चल रही है. इस मध्य रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. रिया चक्रवर्ती से लेकर दिवंगत अभिनेता की बहन का भी व्हाट्सएप चैट सामने आ चुका है, जिसमें अलग प्रकार के दावे किए जा रहे हैं. एक अन्य व्हाट्सएप चैट से ही खुलासा हुआ है कि दिवंगत अभिनेता ने मोबाइल नंबर परिवर्तित करने को लेकर बैंक कर्मी से बात की थी. 

दरअसल, अभिनेता का अकाउंट कोटक महिंद्रा बैंक में है. 20 मई 2020 को अभिनेता ने बैंक के रिलेशनशिप प्रबंधक हर्ष पटेल को एक सदेश भेजा था, जिसमें उन्होंने अपने अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर परिवर्तित करने की बात कही थी. अभिनेता ने लिखा था कि 'मैंने जिस नंबर से व्हाट्सएप किया है, उसी नंबर को खाते से लिंक कर दें.' हर्ष पटेल ने अभिनेता को एक फॉर्म भरने के लिए कहा. फॉर्म भेजने के लिए उन्होंने ईमेल आईडी मांगी थी, तो अभिनेता ने अपने नजदीकी सैमुअल मिरांडा का ईमेल आईडी दे दिया था. 

साथ ही पटना पुलिस की टीम जब जांच करने के लिए मुंबई गई थी, तभी उन्होंने हर्ष पटेल से भेंट भी की थी. सूत्रों के अनुसार, पटना पुलिस की टीम ने पटेल का यह बयान रिकॉर्ड किया था. साथ यह दिवंगत अभिनेता की जांच कर रही सीबीआई मंगलवार को रिया चक्रवर्ती के अभिभावकों समेत आठ व्यक्तियों से पूछताछ कर रही हैं. जांच एजेंसी आज रिया से पूछताछ नहीं करेगी. रिया से बीते चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ हो चुकी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ-साथ एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट भी केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है. 

सैफ अली खान की इस फिल्म पर फिर शुरू हुआ काम

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -