दिल बेचारा की रिलीज को पूरे हुए 2 साल,  सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं संजना सांघी
दिल बेचारा की रिलीज को पूरे हुए 2 साल, सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं संजना सांघी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में देखा होगा। इस फिल्म के रिलीज से पहले अभिनेता का निधन हो गया था, हालाँकि फिल्म ने रिलीज के बाद दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब इस फिल्म को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म की सेकेंड एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस संजना सांघी ने इमोशल पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। जी दरअसल संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म दिल बेचारा में लीड रोल प्ले किया था और फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने एक जिंदादिल शख्स का किरदार निभाया था जो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

इस फिल्म की सेकेंड एनिवर्सरी पर संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ तय किए उस खूबसूरत सफर को याद किया जो बहुत जल्दी खत्म हो गया। जी दरअसल संजना सांघी ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर की है। आप देख सकते हैं इस क्लिप में फिल्म से उनकी और सुशांत सिंह राजपूत की झलकियां शामिल हैं। जी हाँ और इस वीडियो को पोस्ट करते हुए संजना सांघी ने सुशांत को याद किया और लिखा- 'मिस यू मैनी।' जी दरअसल सुशांत ने इस फिल्म में मैनी का रोल प्ले किया था।

आप देख सकते हैं संजना सांघी ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'किजी और मैनी की मैजिकल दुनिया को 2 साल पूरे हो गए हैं, ये सफर अनंतकाल तक चलता रहेगा। आप सभी के प्यार का बहुत-बहुत शुक्रिया, यह वाकई बहुत मुश्किल सफर रहा है। किजी बासु ने खुलकर जीने का तरीका हमेशा के लिए सिखा दिया। मिस यू मैनी। दिल बेचारा।' अब यह पोस्ट देख सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो गए हैं और सुशांत को याद कर अपना दर्द बयान कर रहे हैं।

टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन बना ये अभिनेता, मिला सम्‍मान-पत्र

सलमान के साथ यूलिया वंतूर ने मनाया जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल

नानी मां के निधन से सदमे में है कुणाल खेमू, कहा- 'मैं आपको हमेशा मिस करूंगा माजी.."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -