टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन बना ये अभिनेता, मिला सम्‍मान-पत्र
टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन बना ये अभिनेता, मिला सम्‍मान-पत्र
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कारनामा करते हैं जो सुर्ख़ियों में बना रहता है। अब इस बार भी उनका नाम चर्चाओं में है। जी दरअसल अक्षय इन दिनों अपने कई सारे प्रोजेक्टस को लेकर बिजी हैं, उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि वह दूसरी फिल्म के प्रमोशन में या शूटिंग में व्यस्त हो जाते हैं। आज के समय में बॉलीवुड के 'हिट मशीन' कहे जाने वाले एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर टैक्‍स भरने के मामले में नंबर वन (Highest Taxpayer Actor Of 2022) साबित हुए हैं। जी दरअसल वह पिछले पांच साल से हाइएस्‍ट टैक्‍सपेयर रहे हैं और इस बार भी एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में टैक्‍स भरने के मामले में सबसे आगे रहे।

जी हाँ और इसी के चलते अक्षय को इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने 'सम्‍मान-पत्र' भी दिया है। मिली जानकारी के तहत अक्षय की ओर से उनकी टीम ने यह पत्र प्राप्‍त किया है, क्‍योंकि वह इस वक्‍त यूके में टीनू देसाई के साथ अपनी अपकमिंग फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म उद्योग के सबसे अधिक टैक्स भरने वाले एक्टर हैं। वहीं इसी संबंध में अब अक्षय कुमार को आयकर विभाग ने सम्मान पत्र जारी किया है और इसके जरिए अक्षय कुमार एक बार फिर सबके लिए रोल मॉडल बन गए हैं। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर अक्षय को दिए गए सम्मान पत्र की एक फोटो भी वायरल हो रही है और उनके चर्चे भी।

आपको पता हो कि उन्होंने इस बार 29।5 करोड़ का टैक्स चुकाया है और दूसरी ओर अक्षय कुमार फिलहाल टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके में हैं। जी दरअसल वह इंग्लैंड में जसवंत सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबरें हैं कि अक्षय अगस्त के पहले हफ्ते में भारत आ जाएंगे और इसके बाद वह अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में जुटेंगे।

सलमान के साथ यूलिया वंतूर ने मनाया जन्मदिन, वीडियो-फोटोज वायरल

नानी मां के निधन से सदमे में है कुणाल खेमू, कहा- 'मैं आपको हमेशा मिस करूंगा माजी.."

'गुड लक जेरी' के लिए नयनतारा ने जाह्नवी को कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -