सुशांत सिंह राजपूत की रहने की मुश्किलें बढ़ीं, कर रहे नए घर की तलाश
सुशांत सिंह राजपूत की रहने की मुश्किलें बढ़ीं, कर रहे नए घर की तलाश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम यूं तो कई सारी एक्ट्रेस के साथ जुड़ गया है. फिलहाल वे रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके साथ लिव-इन में रह रहे हैं. जी हां, बता दे की सुशांत पिछले कुछ वक्त से रिया चक्रवर्ती के साथ उनके घर पर रहे हैं. मगर रिया को इस वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल रिया जिस मकान में रहती हैं उसके ओनर को इस बात से आपत्ति है कि वे किसी के साथ रूम में रह रही हैं जबकी अपार्टमेंट के नियमों के मुताबिक उसमें सिर्फ एक शख्स ही ठहर सकता है. ऐसे में कपल ने नया घर ढूंढना भी शुरू कर दिया है जहां दोनों एकसाथ रह सकें.

ऐसा अक्सर देखने को मिलता है कि कुछ मकान मालिकों को किराएदारों के महमानों का ज्यादा दिनों तक ठहर जाना रास नहीं आता. ऐसा ही इस केस में भी देखने को मिल रहा है. सुशांत और रिया अपने लिए नया घर ढूंढ़ रहे हैं ताकि वे बिना किसी बाधा के आराम से साथ रह पाए. रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा सुनने में आया है कि सुशांत को अपना घर इसलिए छोड़ना पड़ा क्योंकि पड़ोसियों की ये शिकायतें आ रही थीं कि वे देर रात तक पार्टियां करते थे और लाउड म्यूजिक से पड़ोसियों का काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. फिलहाल सुशांत की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कुछ समय रिया के घर ठहरने के बाद अब वहां से भी एक्टर को हटना पड़ रहा है. फिलहाल एक्टर द्वारा नए अपार्टमेंट की तलाश जारी है.

अगर सुशांत की वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म दिल बेचारा है. फिल्म में वे संजना संघाई के साथ काम करते नजर आएंगे. संजना इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा करेंगे. ये मूवी, 8 मई, 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी.

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी

जावेद अख्तर ने पत्नी शबाना आजमी की तबियत को लेकर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -