तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी
तीन मशहूर एक्टर्स संग रहा था परवीन बॉबी का अफेयर लेकिन फिर भी रह गईं थीं कुँवारी
Share:

70 के दशक में अपनी खूबसूरती से सभी को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस परवीन बाबी का आज का निधन आज ही के दिन हुआ था. उनका निजी जीवन काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा और एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर जितना हिट रहा उतना ही निजी जीवन भी सुर्ख़ियों में रहा. आपको बता दें कि परवीन बाबी का जन्म 4 अप्रैल, 1949 को गुजरात के जूनागढ़ में हुआ था और परवीन अपने माता-पिता की शादी के 14 साल बाद पैदा हुई थीं. परवीन के फिल्मों में आने का सिलसिला काफी रोचक था. जी हाँ, कहा जाता है प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक बीआर इशारा की नजर परवीन पर तब पड़ी जब वे सिगरेट पी रही थीं और इसी दौरान वे मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी. वहीं इशारा उनसे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने तुरंत अपनी फिल्म के लिए परवीन को साइन कर लिया.

जी हाँ, आपको बता दें कि उन्होंने चरित्र फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ मजबूर और दीवार फिल्म में काम करने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी बढ़ने लगी और दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर खूब पसंद किया गया. उसके बाद दोनों अमर अकबर एंथनी, काला पत्थर, दो और दो पांच, सुहाग जैसी सुपरहिट फिल्मों में दिखाई दिए. आपको बता दें कि परवीन के अफेयर तीन लोगों के साथ रहे. ये तीनों फिल्म सेलिब्रिटी थे.

उनमे उनका पहला अफेयर डैनी डेंजोंगप्पा के साथ था और फिर उनका नाम कबीर बेदी के साथ जुड़ा. अंत में उनका नाम निर्देशक महेश भट्ट से भी जुड़ा जो पहले से शादीशुदा थे. आपको बता दें कि परवीन इतने लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहीं लेकिन फिर भी वह ताउम्र अविवाहित रहीं. कहा जाता है अपने जीवन के अंतिम पड़ाव में वे डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं और 20 जनवरी, 2005 को 55 साल की उम्र में एक्ट्रेस का निधन हो गया.

जावेद अख्तर ने पत्नी शबाना आजमी की तबियत को लेकर किया खुलासा

फैंस को आई श्रीदेवी की याद जब साड़ी पहन जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्वीरें देख, पसीने से भीग जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -