वायरल हो रहा है सुशांत की प्रेयर मीट का वीडियो, देखकर आ जाएगा रोना
वायरल हो रहा है सुशांत की प्रेयर मीट का वीडियो, देखकर आ जाएगा रोना
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सभी उनसे जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है. जी दरअसल आपको याद हो तो इससे पहले सुशांत की प्रेयर मीट से उनके पिता की फोटो सामने आई थी उस फोटो ने सभी को हैरान किया था. वहीं अब इसी प्रेयर मीट का एक वीडियो भी सामने आया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे इस वीडियो में सुशांत का परिवार एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुशांत के पिता कुर्सी पर बैठे हुए हैं इसी के साथ उनकी बहन और बाकी परिवार नीचे बैठे हुए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Sushant Singh Rajput (@team_sushant_singh_rajput) on

 

आप जानते ही होंगे सुशांत के जाने के बाद उनके पापा को सबसे बड़ा झटका लगा है. उन्होंने इस हादसे में अपने बेटे को खो दिया है जो किसी भी पिता के लिए असहनीय दर्द है. वैसे बीते दिनों ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने इंटरव्यू में सुशांत को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत शुरू से ही काफी टैलेंटेड थे. सुशांत के अंतिम संस्कार के बारे में बताते हुए के के सिंह ने कहा, 'अंतिम संस्कार में बहुत लोग आए थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आई थीं. हमने तो बात नहीं की, लेकिन वह बोलती रहीं और हम सुनते रहे'. इसके अलावा उन्होंने कहा, 'पहले हमें पता नहीं चल पाया क्योंकि सभी ने मास्क पहने हुए थे, लेकिन फिर किसी ने मुझे बताया कि यह कृति हैं तो तब हमें पता चला. कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कहती थीं प्यारा लड़का था'.

इसी के साथ उन्होंने सुशांत के मैरिज प्लान्स को लेकर भी जानकारी दी. जी दरअसल उन्होंने यह बताया कि, ''शादी को लेकर उससे बात हुई थी. उसने कहा था कि कोरोना में तो शादी नहीं करूंगा. अभी मेरी एक फिल्म रिलीज होने वाली है. उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं. शादी को लेकर उससे मेरी यही आखिरी बात हुई थी.''

सुशांत की मौत के बाद जमकर सर्च हुआ कीवर्ड 'बॉलीवुड में नेपोटिज्म'

अर्जुन को 'मेरे सनशाइन' कहकर प्रेमिका मलाइका ने दी जन्मदिन की बधाई

नो बियर्ड लुक में सलमान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, फैंस कर रहे तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -