नो बियर्ड लुक में सलमान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, फैंस कर रहे तारीफ़
नो बियर्ड लुक में सलमान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आए दिन अपनी तस्वीरों और अपने ट्वीट्स के कारण चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में सलमान ने हाल ही में जिम में वर्कआउट करने के दौरान की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में सलमान काफी सेक्सी दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में सलमान जिम में शर्टलेस बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पीछे तमाम जिम इक्विपमेंट दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

आप देख सकते हैं सलमान हाथ में सेलफोन लिए उसमें कुछ करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस तस्वीर को शेयर कर इस तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा, "बस अभी वर्कआउट पूरा किया है." इस समय सलमान खान के ऐसी तस्वीर को शेयर करने के बाद कमेंट्स की बरसात हो रही है जो बड़ी बेहतरीन है. इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, "इस बार तुम बच नहीं पाओगे. ऊपर वाला तुम्हें देख रहा है." वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, "...और मैंने अभी-अभी तुम्हें अनफॉलो करने का काम पूरा किया है." इसी के साथ एक यूजर ने गुस्सा जाहिर करते हुए सलमान के लिए लिखा कि, ''इसने न जाने कितनों का करियर तबाह कर दिया.'' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि 'कुछ भिखारी अब भी काम पाने के लिए उसकी तारीफ करेंगे.'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म और भेदभाव को लेकर बहस तेज हो गई है. वहीं सुशांत सुसाइड मामले की जांच में पुलिस ने बताया कि, ''वह पिछले 6 महीने से काफी डिप्रेशन में थे और पोर्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दम घुटने को बताया गया है.'' इसके अलावा आप जानते ही होंगे सुशांत की मौत के बाद से बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को काफी ट्रोल किया गया है जिनमे सलमान का नाम भी शामिल है.

दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'

सुशांत की मौत के बाद जरीन खान ने की सवालों की बरसात

विदेश मंत्री के पति ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ को कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -