सुशांत की मौत के बाद जमकर सर्च हुआ कीवर्ड 'बॉलीवुड में नेपोटिज्म'
सुशांत की मौत के बाद जमकर सर्च हुआ कीवर्ड 'बॉलीवुड में नेपोटिज्म'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में जांच जारी है. ऐसे में इस समय उनके जाने के बाद से बॉलीवुड में प्रचलित खेमबाजी को लेकर सवाल उठने लगे, भाई-भतीजावाद या नेपोटिज्म को लेकर भी बहस छिड़ गई है. इस समय भी नेपोटिज्म को लेकर बहुत सी बातें हो रहीं हैं. वहीं अब हाल ही में हुए एक अध्ययन में यह बात सामने आई है कि 14 जून को सुशांत के निधन के बाद 15 जून को नेपोटिज्म इन बॉलीवुड इस कीवर्ड के सर्च में 2000 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हुई.

जी हाँ, हाल ही में सेमरश द्वारा किए गए एक अध्ययन से इस बारे में पता चला है कि मई 2019 से जून 2020 तक कितनी बार नेपोटिज्म शब्द को ऑनलाइन लोगों द्वारा खोजा गया. इसी के साथ इसमें यह भी दशार्या गया कि इस अवधि के दौरान इसे हर महीने औसतन 62,458 बार खोजा गया. वैसे नतीजे से यह पता चल गया है कि सुशांत सिंह के निधन के बाद इसे सर्च करने की दर में स्वाभाविक रूप से ही कहीं अधिक वृद्धि हुई. वहीं इस वृद्धि के बाद इसे खोजने की दर में गिरावट भी आई. आप सभी को बता दें कि 15-16 जून को इस कीवर्ड को खोजे जाने की संख्या औसत से केवल 153 प्रतिशत अधिक थी.

इसके अलावा इस अध्ययन में यह भी सामने आया है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सुशांत की मौत का क्या प्रभाव पड़ा और यह जानने के लिए ट्विटर के डेटा पर भी गौर फरमाया गया. जी दरअसल हैशटैगनेपोटिज्मबॉलीवुड, हैशटैगबॉलीवुडब्लॉक्डसुशांत हैशटैगजस्टिसफॉरसुशांतराजपूत और हैशटैगकरणजौहरइजबुली जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी लोगों ने अपने ट्वीट में अधिकाधिक किए हैं जो आप ट्वीटर पर देख सकते हैं.

तमिलनाडु में पिता-पुत्र की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने दुःख जताकर की यह मांग

मन्नत में शूटिंग करते नजर आए शाहरुख़, तस्वीरें हो रहीं वायरल

दिल बेचारा की ओटीटी रिलीज पर बोलीं एक्ट्रेस- 'पर्दा बड़ा ना हो दिल तो हो सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -