अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड के साथ सुशांत के थे अच्छे रिश्ते, थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल
अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड के साथ सुशांत के थे अच्छे रिश्ते, थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का काफी वक्त तनाव में गुजरा था. सुशांत के साथ रिश्ते को भूलना अंकिता के लिए काफी कठिन भरा रहा. सुशांत के मृत्यु के बाद अंकिता की लाइफ में जिस नए व्यक्ति की एंट्री हुई हैं उसका नाम है विकी जैन. इस समय एक्ट्रेस अंकिता विकी को डेट कर रही हैं.

हालांकि, आप क्या जानते हैं विकी को सुशांत भी पहचानते थे. सुशांत विकी को जानते ही नहीं बल्कि उनके संग अच्छा बॉन्ड भी साझा किया करते थे. इसका प्रूफ एक थ्रोबैक तस्वीर से मिला है. इस तस्वीर में सुशांत विकी जैन को हग करते हुए उन्हें गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये तासीर सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों का ब्रदरहुड और याराना देखने को मिल रहा है.

ये फोटो मूवी धोनी के शूट के दिनों की दिखाई देती है. क्योंकि फोटो में एक्टर सुशांत लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु की खबर ने अंकिता को हिला कर रख दिया था. अभिनेता संग चाहे अंकिता का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं थी. सुशांत सुसाइड मामले में अंकिता अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए मुहिम शुरू हो गयी हैं. वे सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं. एक्ट्रेस अंकिता सुशांत के फैमिली का सपोर्ट बनकर लगातार खड़ी हुई हैं.अंकिता ने कई इंटरव्यू में बोला कहा था कि सुशांत डिप्रेस्ड नहीं हो सकते. वे इस बात पर भरोसा करती हैं कि सुशांत जैसा खुशमिजाज शख्स सुसाइड जैसा स्टेप भी उठा सकता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी की जगह नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जल्द करेंगी एंट्री

अपने डॉगी स्कॉच संग वक्त बिता रही हैं अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत से है खास कनेक्शन

बिग बॉस के घर में नजर आ सकती हैं पारस की पूर्व गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया, आकांक्षा संग होगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -