ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी की जगह नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जल्द करेंगी एंट्री
ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी की जगह नजर आएगी ये एक्ट्रेस, जल्द करेंगी एंट्री
Share:

टीवी के लोकप्रिय सीरियल्स में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है . यह शो लंबे वक्त से ऑडियंस को न केवल एंटरटेन कर रहा हैं बल्कि इसने उनके दिलों में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है. इस सीरियल के सभी कलाकारों को भी पसंद किया जाता है. वहीं सीरियल में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्री मोहिना कुमारी जो कि 'कीर्ति' का किरदार प्ले कर रही हैं उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये सामने आ रही है कि मोहिना कुमारी को इस सीरियल से रिप्लेस किया जा रहा है. वहीं अब उनके स्थान पर शो में दूसरी एक्ट्रेस दिखाई देने वाली हैं.

अभिनेत्री मोहिना कुमारी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले कुछ वक्त से दिखाई नहीं दे रही हैं. तभी से इस खबर को लेकर काफी चर्चा हो रही थी कि मोहिना ये सीरियल छोड़ रही हैं. हालांकि अब ये बात साफ हो गई है कि मोहिना सच में इस सीरियल के अलविदा बोल रही हैं. उनके स्थान पर अब सीरियल में अभिनेत्री हर्षा खंडेपारकर एंट्री ले रही हैं. शो के मेकर्स गोयनका फैमिली की पुत्री की फिर से एंट्री करवाना चाह रहे हैं जो कि हर्षा होने वाली हैं.   

बता दें की हर्षा ने हाल ही में मीडिया से चर्चा करते हुए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी एंट्री को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है. इस बारें में एक्ट्रेस ने बोला, 'हां, मैं ये सीरियल कर रही हूं. इस शो का भाग बनकर मैं खुद को बेहद भाग्यशाली फील कर रही हूं. ये शो टेलीविज़न पर सबसे अधिक वक्त तक चलने वाले शोज में से एक है और इसकी अच्छी फैन फॉलोईंग है. ' 

तेलंगाना में भद्राचलम के पास जारी हुई तीसरे नंबर की चेतावनी

सुप्रीम कोर्ट ने दी NEET और JEE Main एग्जाम को मंजूरी, कहा- सभी चीज़ें नहीं रोक सकते

17 साल की लड़की को उठा ले गए दो लड़के, किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -