एक्टिंग में दीपिका से भी आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हो रहा वायरल
एक्टिंग में दीपिका से भी आगे हैं उनकी माँ, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभिनय की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. उनकी एक्टिंग के साथ उनकी खूबसूरती के भी कई लोग दीवाने हैं. कई बार अभिनेत्री ने बताया भी है कि उनके जीवन में सफलता के पीछे उनके माता-पिता का बहुत बड़ा योगदान रहा है. वहीं मदर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करते हुए अपने दिल की बातें भी शेयर की थीं. ऐसे ही दीपिका ने भी अपनी माँ का वीडियो शेयर किया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं एक खास अंदाज़ में दी हैं. बता दें, मदर्स डे विश करने के साथ-साथ अभिनेत्री ने वीडियो में एक बेहद ही मजेदार कैप्शन भी दिया है. मदर्स डे तो वैसे खास ही होता है लेकिन इसे हर कोई और भी खास बनाता है. यहां बता दें, दीपिका पादुकोण ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि ‘अब सभी को पता चल जाएगा कि मेरे अंदर एक्टिंग की कीड़ा कहां से आया. मेरी दोस्त, गाइड, एंकर और मेरी रोल मॉडल,हैप्पी मदर्स डे मां.’ यहां देखें वीडियो -

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसके साथ ही आपको जानकारी दे दें, कि इस कैप्शन के साथ अभिनेत्री ने उज्जवला पादुकोण और अंजू भगनानी दोनों को ही मदर्स डे विश किया है. दीपिका के द्वारा शेयर किये गये वीडियो में उनकी मां घर के ही किसी सदस्य की एक्टिंग करती हुई नज़र आ रहीं हैं, इस वीडियो को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं. यानि अब उन्हें अपनेी माँ के साथ सासु माँ को भी विश करना पड़ेगा. 

ऋषि कपूर का हाल-चाल जानने अमेरिका पहुंची दीपिका, मिला यह ख़ास तोहफा

जब दीपिका मिली ऋषि कपूर से तो आलिया ने फोटो पर ऐसा दिया रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -