जब सारा के सामने आया यह शख्स, बीच में फिल्म छोड़ निकल पड़ीं सैफ की बेटी
जब सारा के सामने आया यह शख्स, बीच में फिल्म छोड़ निकल पड़ीं सैफ की बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की डेब्यू फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" की स्क्रीन‍िंग पर पहुंची थीं. हालांकि स्क्रीन‍िंग पर कुछ ऐसा हुआ कि सारा अली खान बीच में ही अपनी दोस्त अनन्या पांडे को बाय-बाय कहकर निकल पड़ी. बताया जा रहा है कि सारा अली खान की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मुलाकात हो गई थी और बस यह कारण उन्हें इस कदम को उठाने पर मजबूर कर गया.

स्पॉटबाय से मिली र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सारा को यह नहीं मालूम था कि अनन्या पांडे की गेस्ट ल‍िस्ट में कौन-कौन शामिल है और जैसे ही उनका सामना एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहार‍िया से हुआ तो वे खुद को संभाल नहीं सकी. , सारा थोड़ी देर बाद ही इवेंट से बाहर निकल आई. आपको बता दें कि वीर पहार‍िया कोई और नहीं पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं. वीर संग डेट‍िंग की खबरों पर सारा अली खान ने खुद एक इंटर्व्यू में के बटन कर चुकी है. 

कुछ दिनों पहल ब्रेकअप पर सारा ने बताया था कि वीर संग डेट के दौरान उनका द‍िल नहीं टूटा था और बस यह र‍िश्ता चल नहीं सका था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन‍िंग पर जब सारा की मुलाकात वीर से हुई तो दोनों ने एक दूसरे को हाय-हेलो तो कहा, लेकिन साथ ही पार्टी में सारा देर तक रुक नहीं सकीं और वे यह से जल्द ही निकल पड़ी. साथ ही बता दें कि फ़िलहाल तो उनका नाम कार्तिक आर्यन से जुड़ रहा है और इससे पहले उनका नाम सुशांत स‍िंह के साथ भी जुड़ा था. 

 

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

रिलीज़ के पहले सामने आया IMW का नया पोस्टर, अफसर के रूप में दिखे अर्जुन

सलमान खान की तरह अजय देवगन भी किसिंग और इंटिमेट सीन से करते हैं परहेज़

रणबीर ने बताया क्यों टलती जा रही है 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -