सुशांत के जिम पार्टनर ने खोले बड़े राज, किया शाहरुख़ से सलमान तक का भांडा फोड़
सुशांत के जिम पार्टनर ने खोले बड़े राज, किया शाहरुख़ से सलमान तक का भांडा फोड़
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब हाल ही में सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने कई अहम खुलासे किए हैं. जी दरअसल उन्होंने बताया कि सुशांत शाहरुख खान के द्वारा की गई बेज्जती से परेशान थे. इसके अलावा वह सलमान खान द्वारा की गई साजिश का भी शिकार हुए थे. जी हाँ, हाल ही में सुनील ने बताया कि सलमान ने करण जौहर के साथ मिलकर सुशांत की फिल्मों को बंद करने की कोशिश की गई. इसके अलावा उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'ड्राइव' को जान बूझकर बंद करने की कोशिश की गई.

उन्होंने कहा 'आईफा अवॉर्ड्स में सुशांत, शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ स्टेज शेयर करने वाले थे. शो से पहले शाहरुख ने उनसे बात की थी और उनसे कहा कि वो स्टेज पर फिल्म 'काई पो चे' के बार में बात करने को कहा था. इसके अलावा सुनील ने यह भी कहा, ''सुशांत ने मुझे बताया कि शाहरुख ने उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप प्रैक्टिस करने के लिए कहा था. वो इस न्योते से भी काफी खुश थे. इतना ही शाहरुख खान ने कहा था कि वो उससे उनके करियर और स्ट्रगल की बात करें लेकिन स्टेज पर जाकर उन्होंने स्टेज पर उनकी बेज्जती करनी शुरू कर दी थी.'

इसी के साथ सुनील ने बताया कि 'सुशांत, शाहरुख खान के इस बर्ताव से खासा आहत थे. करण जौहर और सलमान खान ने मिलकर उन्हें फिल्मों में काम न करने देने के लिए साजिश रची थी. करण जौहर ने सुशांत और जैकलीन को फिल्म ड्राइव के लिए साइन किया था लेकिन इसी फिल्म के बीच में जैकलीन को रेस 3 में काम करने का ऑफर मिला. करण ने सुशांत को कोई और फिल्म साइन नहीं करने दी और जैकलीन को सलमान की फिल्म में काम करने दिया. जिससे फिल्म की शूटिंग में देर हुई.' इस तरह सुनील ने कई अहम खुलासे किये जो चौकाने वाले रहे.

सुशांत सिंह केस में आध्यात्मिक गुरु ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

दृश्यम के डायरेक्टर निशिकांत कामत का हुआ निधन

सलमान की फिल्मों को लेकर बोला यह मशहूर एक्टर- 'नहीं बजेंगी तालियां और सीटियां...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -