सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उन्हें न्याय दिलवाने के लिए कई फैंस आगे आए हैं. इसी में कई सेलेब्स भी शामिल हैं. अब तक फैंस ने सुशांत के लिए कई लोगों से गुहार लगाई है कि सुशांत को न्याय मिले. ऐसे में अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मदद की गुहार लगानी शुरू कर दी है. जी दरअसल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगा ली थी.

 

वहीं उन्हें ऐसे देखने के बाद मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है लेकिन अब तक सुशांत के चाहने वाले ये मानने को ही तैयार नहीं हैं कि उन्होंने आत्महत्या की है. जी दरअसल सुशांत के फैंस का मानना है कि उनका किसी ने मर्डर किया है. जी हाँ और इसी बात को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स ने एक नया सवाल पुलिस और सरकार के सामने खड़ा किया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही विकिपीडिया अपडेट हो गया था. आपको बता दें कि कई यूजर्स का कहना है 14 जून की सुबह 9 से 9:30 बजे के बीच ही सुशांत के विकिपीडिया पेज पर यह अपडेट कर दिया गया था कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है. जबकि सुशांत के सुसाइड की खबर 14 जून को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच आई थी. इस समय सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर वो आईपी एड्रेस भी शेयर कर रहे हैं.

जिनके जरिए कथित तौर पर सुशांत की मौत वाली सुबह को ही उनका विकिपीडिया पेज अपडेट किया गया. अब सभी अमित शाह से सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए कह रहे हैं. आपको पता हो सुशांत की मौत के केस में अब तक पूछताछ जारी है.

महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात

सुशांत की आखिरी को-स्टार ने पूछताछ में खोले कई चौकाने वाले राज

सामने आई सुशांत की विसरा रिपोर्ट, लिखा है- 'शरीर में जहर और...'