महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात
महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात
Share:

कोरोना वायरस के चलते लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने के लिए, मास्क लगाने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों इसी को लेकर एक मामला सामने आया जो सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल यह मामला आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग का है जहाँ एक महिला ने अपने उप प्रबंधक को मुंह पर मास्क पहनने को लिए बोला तो प्रबंधन ने उसके साथ बर्बरता दिखाते हुए उसको जमकर पीटा है. अब हाल ही में इस मामले को जानने के बाद अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक ट्वीट किया. जी हाँ, वहीं अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'यह क्या हो रहा है. यह आदमी और इस जैसे कई लोग जो इस तरह की हरकतें करते हैं उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है. सबको पता है कि उसकी क्या जगह है. समझ नहीं आता कि ऐसे लोगों में इतना अहंकार और गुस्सा आखिर आता कहां से है.'

आप जानते ही होंगे नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. जी हाँ और वह आए दिन सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय भी देती रहती हैं. बात करें आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग में महिला के साथ हुई घटना की तो महिला की पिटाई करने का वीडिया कृष्णमूर्ति नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर साझा किया है और इसी को देखने के बाद नेहा धूपिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

खुद कृष्णमूर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर महिला की पिटाई के वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट में लिखा, 'बेहद हैरान करने वाला वीडियो. उसने सिर्फ आंध्रप्रदेश के पर्यटक विभाग के उप प्रबंधक भास्कर को मास्क पहनने के लिए कहा था और इस शख्स ने संविदा कर्मचारी उषा को लोहे के डंडे से ऑफिस में पीटा है. यह घटना शनिवार को नेल्लोर में घटी है. इस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है.' मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी पाए जाने वाले उप प्रबंधक भास्कर को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है. 

सामने आई सुशांत की विसरा रिपोर्ट, लिखा है- 'शरीर में जहर और...'

खुद को ट्रेंड होते देख कार्तिक ने फैंस से पूछा सवाल, कहा- 'बता दो मम्मी को टेंशन हो रही है'

National Doctors' Day: जब फिल्मों में डॉक्टर बनकर मशहूर हुए थे सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -