सुशांत केस में सीबीआई जांच पर कोएना मित्रा ने कही यह बात
सुशांत केस में सीबीआई जांच पर कोएना मित्रा ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों केवल और केवल सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बारे में बातें चल रहीं हैं. अब सुशांत का केस सीबीआई के पास जा चुका है. ऐसे में आप जानते ही होंगे नीतीश सरकार द्वारा की गई सिफारिश के बाद केंद्र सरकार ने इस मामले को सीबीआई को दे दिया है. अब सीबीआई जांच करने वाली है. वैसे तो इस मामले में अब तक कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया बताई है. अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने सीबीआई जांच को लेकर बयान दिया है.

उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'सबूत मिट चुके हैं, ऐसा लगता है ये प्री प्लान्ड है.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'उम्मीद करती हूं कि सीबीआई को उनका काम करने की आजादी प्रदान की जाएगी.' इसी के साथ उन्होंने उम्मीद जताई है कि 'सुशांत सिंह के परिवार को न्याय मिल सकेगा. मुझे अपनी न्यायपालिक पर पूरा विश्वास है.' वैसे आप जानते ही होंगे कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

उनकी आत्महत्या से सभी हैरान हुए थे. किसी को यकीन नहीं हुआ था कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं. वहीं उनकी आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बात होने लगी थी. कंगना ने भी सुशांत के आत्महत्या को हत्या बताया था और उन्होंने इस मुद्दे पर अब तक कई बयान दिए हैं. अब तक वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए खड़ी हैं. उनके साथ शेखर सुमन भी सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं.

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

गुंजन सक्सेना बनने के लिए जाह्नवी ने की खूब मेहनत, शेयर किया BTS वीडियो

अब सामने आई दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, खुला बड़ा राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -