सुशांत केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किया मौत के वक्त घर में मौजूद कुक का बयान
सुशांत केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किया मौत के वक्त घर में मौजूद कुक का बयान
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इन दिनों केस में रिया का नाम जुड़ा है. रिया के ऊपर आरोप लगे हैं कि उन्होंने सुशांत को टॉर्चर किया था. आप जानते ही होंगे सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है और इस मामले में ना सिर्फ नए मोड़ देखने को मिले हैं बल्कि पूछताछ का दायरा भी बढ़ा दिया गया है. अब खबर मिली है कि बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक का बयान दर्ज किया है. जी हाँ, आज यानी गुरुवार को बिहार पुलिस ने सुशांत के कुक का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है.

आपको पता हो यह वही कुक है जो सुशांत की मौत के वक्त फ्लैट में ही रहा था. उसने बार-बार दरवाजा खटखटाया था लेकिन जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला था तो उसने सिक्योरिटी को खबर दी. उसके बाद ताला तोड़ने वाले को कुक ने बुलाया था. अब ऐसे में बिहार पुलिस ने अब एक्टर के कुक से पूछताछ कर उसका स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है. आप जानते ही होंगे रिया का नाम केस में आने के बाद से बिहार पुलिस की एक टीम इस समय मुंबई में ही मौजूद है.

वह इस समय सुशांत के केस में तेजी से जांच कर रही है. बीते बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान भी दर्ज किया गया था और उनसे सुशांत की गतिविधियों से लेकर रिया संग रिश्तों तक कई तरह के सवाल पूछे गए थे. सामने आने वाली खबरों के मुताबिक गुरुवार यानी आज इस मामले में और कई लोगों से पूछताछ होने वाली है.

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश भी चाहते है सुशांत को न्याय मिले

सुशांत की मौत के 4 महीने पहले भी परिवारवालों ने की थी इस बारे में शिकायत

रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म यारा, जानिए कैसा है रीव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -