रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म यारा, जानिए कैसा है रीव्यू
रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म यारा, जानिए कैसा है रीव्यू
Share:

आज बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत् जामवाल की फिल्म रिलीज हो गई है. जी हाँ, आज उनकी फिल्म 'यारा' OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के रिलीज होने के साथ ही फिल्म फैंस के बीच खासा पसंद की जा रही है. इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. जी दरअसल तिग्मांशु धूलिया के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'यारा' में आप सभी विद्युत जामवाल, श्रुति हासन, केनी बसुमतारी, अमित साध और विजय वर्मा को मुख्य भूमिकाओं में देख सकते हैं. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए.. इसका रीव्यू.

रोमांस का है तड़का- विद्युत जामवाल ने अपने दमदार एक्शन के दम पर हिंदी फिल्म दर्शकों के बीच में जगह बनाई है लेकिन इस फिल्म में वह रोमांटिक अंदाज में दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, इस फिल्म में वह एक्शन से हटकर जरा रोमानी अंदाज में दिखाई देंगे. वैसे ऐसा नहीं है कि फिल्म में एक्शन नहीं है. फिल्म में एक्शन भी देखने को मिलेगा.

निर्देशन कैसा है - बॉलीवुड निर्देशक तिग्मांशु धूलिया गैंगस्टर ड्रामा के निर्देशन में माहिर हैं. आप जानते ही हैं उनका फिल्में बनाने और दर्शकों को कहानी सुनाने का एक खास अंदाज है. वह इस फिल्म में भी दिखाई दिया है. इसमें दोस्ती को सेंटर में रखते हुए दमदार अंदाज दिखाया गया है जो वाकई में लाजवाब है.

पक्चराइजेशन शानदार - फिल्म की कहानी को वैसे तो भारत-नेपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित बताया गया है. वहीं इस फिल्म को देखते हुए आपको कमाल की सिनेमैटोग्राफी देखने को मिलेगी. इसके अलावा आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिल्म की शूटिंग असल में बॉर्डर पर शूट नहीं की गई है. जी दरअसल फिल्म का ज्यादातर हिस्सा भोपाल में शूट किया गया है.

स्टारकास्ट है अलग - इस बार फिल्म में सबसे खास है स्टारकास्ट. वैसे हम सभी जानते हैं अगर फिल्म की कास्टिंग सही हो तो फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास छाप छोड़ने में कामयाब रहती है. ऐसा ही कुछ इस फिल्म में हुआ है. इसमें श्रुति हासन और विद्युत जामवाल की गजब की कैमेस्ट्री दिख रही है. इसके अलावा अमित साध, विजय वर्मा और संजय मिश्रा अपनी एक्टिंग से दिल जीत रहे हैं.

देखना है या नहीं- 'कुल मिलाकर फिल्म देखने लायक है और इसे वह बहुत दिलचस्पी के साथ देख सकते हैं जिनकी दोस्ती पक्की है.

कोरोना काल में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद, तमिल से लेकर बॉलीवुड तक कमाई पहचान

अमिताभ ने की हेल्थकेयर वर्कर्स की जमकर तारीफ़

सोशल मीडिया पर ट्रेंड 'अरेस्ट कंगना रनौत' होते देख भड़की एक्ट्रेस ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -