फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन, सुशांत
फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन, सुशांत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के पूर्व में हमे अपनी फिल्म 'राब्ता' के बाद अपनी आगामी फिल्म 'चंदा मामा दूर के' चलते सुर्खियों में बन चले है. बता दे की इस फिल्म के लिए आजकल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत तेजी से कार्य कर रहे है. अभी हालिया अपनी इस फिल्म के बारे में सुशांत सिंह का संडे भी व्यस्तताओं भरा रहा है. तथा इस अपनी इस फिल्म के चलते अभी हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 'नासा' की एक तस्वीर भी शेयर की थी. तथा देखा जाए तो अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को कहा कि फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन हैं.

डीएचएफएल प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के ‘बेहतर इंडिया’ अभियान और एनडीटीवी के एंबेसडर सुशांत, राजधानी के वसंत विहार इलाके में मॉडर्न स्कूल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने पर्यावरण संबंधित मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत पर जोर दिया.

उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग को पर्यावरण पर फिल्म बनाने के बारे में सोचना चाहिए. अभी देखा जाए तो वैसे भी सुशांत को अंतरिक्ष में देखने के लिए उत्साहित हूं.' अब एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत अपनी इस फिल्म के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, यह फिल्म बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है, और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाने वाले हैं.
 

दिलीप साहब... इस बार भी जल्द दुरुस्त होकर घर वापस आएंगे, रजा मुराद

अरबाज की बर्थडे पार्टी में मलाइका से लेकर सनी लियोनी तक की रही धूम

रणबीर कपूर पर CAG की टेढ़ी नजर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -