रणबीर कपूर पर CAG की टेढ़ी नजर...
रणबीर कपूर पर CAG की टेढ़ी नजर...
Share:

आपको बता दे की जिस प्रकार से देश में टैक्स चोरी का दायरा काफी बढ़ गया है व अबकी बार CAG- ‘Comptroller and Auditor General of India’ नियंत्रक व महालेखा परीक्षक ने बॉलीवुड पर भी अपनी टिप्पणी में कहा है आपको बता दे की बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है. निर्देशक अनुराग बसु के बारे में जिनकी फिल्म 'जग्गा जासूस' की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर यह लगा था कि रणबीर कपूर अब फिर से बॉम्बे वेलवेट के बुरे दौर में जाने वाले हैं लेकिन दर्शकों ने सही समझ कर इन अनोखी ट्रीटमेंट वाली फिल्म को फ्लॉप होने से फिलहाल तो बचा लिया है.

जी हां बात करे फिल्म के अभी तक के रिजल्ट के बारे मै तो रणबीर कैटरीना सहित फिल्ममेकर अनुराग के चेहरे पर भी मुस्कान देखी गई है. तथा देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी इस फिल्म के चलते अनुराग बासु पर रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने अनुराग पर रोष व्यक्त किया था. बता दे की CAG (Comptroller Audit General) द्वारा संसद में रखी गई रिपोर्ट में कई फिल्मी हस्तियों और धर्मा प्रोडक्शन, रेड चिली एंटरटेनमेंट, सोहैल खान प्रोडक्शंस, सलमान खान वेंचर्स का जिक्र किया गया है.

CAG फिल्म स्टार्स और प्रोड्क्शन हाउस के टैक्स बचाने के लिए अपनाए गए तरीकों पर नजर रख रहा है. इस रिपोर्ट में सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का आया है. रणबीर कपूर को विदेशी कंपनी से 6.75 करोड़ रु. मिले. इसे एक्सपोर्ट बताकर 83.43 लाख रु. सर्विस टैक्स देने से बच गए. रणबीर कपूर ने ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के लिए ये पैसे विदेशी कंपनी से लिए थे ऐसा रिपोर्ट में कहा गया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -