सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले संजय राउत- 'बात दिल्ली तक जाएगी...'
सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले संजय राउत- 'बात दिल्ली तक जाएगी...'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को जांच करने का हक़ मिल चुका है. ऐसे में अब शिवसेना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने इस मामले में बात की.

उन्होंने कहा कि, 'अभी तक जो मुझे जानकारी मिली है, उसके मुताबिक मुंबई पुलिस ने जांच को सही से किया है और मुंबई पुलिस को उनके ही राज्य के नेता (बीजेपी नेता) बदनाम कर रहे हैं तो यह सही नहीं है.' इसके अलावा शिवसेना नेता संजय राउत ने यह भी कहा कि, 'महाराष्ट्र में कानून की व्यवस्था सबसे अच्छी है और सबसे ऊपर है. यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है. यहां कानून से उपर कोई नहीं है. हमारे राज्य परपंरा है कि सबको न्याय मिले. जो आरोप लगाए गए हैं, वह सही नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा. कानून के जानकार या मुंबई पुलिस के कमिश्नर इस पर बात करेंगे.'

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी की तरफ से गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगने पर कहा, 'अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी. सोच समझकर लोगों को टिप्पणी करनी चाहिए. हमारे राज्य का शासन-प्रशासन इस देश के सर्वोच्च पर है. सुशांत केस में पहले दिन से राजनीति हो रही है. पूरा जजमेंट मिलने के बाद सरकार की ओर से आगे का कदम उठाया जाएगा.' अब बात करें सुशांत केस के बारे में तो अब इस मामले में CBI जांच होगी. इसके लिए काफी समय से मांग उठी थी जो अब पूरी हो चुकी है. सुशांत के फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक इस बात के लिए खुश हैं और ट्वीट कर अपनी ख़ुशी जता रहे हैं.

सुशांत केस को CBI जांच की मंजूरी मिलते ही बहन ने कही यह बात

सुशांत केस में फैसला होते ही उद्धव सरकार ने बुलाई आपात बैठक!

सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, यह एक्टर बोला- 'अब आएगा खेल का मजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -