सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, यह एक्टर बोला- 'अब आएगा खेल का मजा'
सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, यह एक्टर बोला- 'अब आएगा खेल का मजा'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. अब इस मंजूरी के मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. जी दरअसल उन्होंने इस पर देश को बधाई दी है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, "इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है. बहुत शानदार. सीबीआई अब मामला संभालेगी."

आपको बता दें कि 'सुशांत मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद से #CBITakesOver हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है.' इसी के साथ सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई FIR को सही करार दे दिया है. इसके अलावा बिहार सरकार द्वारा सीबीआई की अपील और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए सीबीआई जांच के आदेश को भी सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहरायाहै. इसी के साथ अब कई लोग बड़े खुश दिखाईं दे रहे हैं. सीबीआई जांच का आदेश आने के बाद से सभी ख़ुशी मना रहे हैं. इस फैसले के आने के बाद एक्टर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं. अब सच सामने आएगा."

वहीं अशोक पंडित ने इस फैसले पर प्रतिक्रिया देकर लिखा, "रिया चक्रवर्ती की मांग थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच मिले, जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग भी किया था. सुप्रीम कोर्ट ने ये बात मान ली है. अब आएगा खेल का मजा." इसी के साथ कमाल राशिद खान ने लिखा, "मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को हैंडल करने के अपने तरीके से मुंबई पुलिस ने अपनी बेदाग छवि खराब कर ली है. मैंने हमेशा माना है कि मुंबई पुलिस देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस है. लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मामले में यूपी बिहार की पुलिस से भी बुरा बर्ताव किया है."

रैपर बादशाह के खिलाफ क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने जारी किया समन, 20 अगस्त को होगी पूछताछ

सुशांत केस की जांच करेगा CBI, रिया की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया ख़ारिज

पति संजय दत्त के अस्पताल में भर्ती होते ही मान्यता ने जारी किया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -