सुशांत केस को CBI जांच की मंजूरी मिलते ही बहन ने कही यह बात
सुशांत केस को CBI जांच की मंजूरी मिलते ही बहन ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही माना है और आदेश जारी कर दिया है कि इस मामले की जांच सीबीआई करेगी. वहीं अब कोर्ट के इस फैसले को सुनने के बाद सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "अब हम चले. फाइनली. सुशांत केस में सीबीआई जांच मिल गई! #CBITakesOver" वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस मामले में बहुत बड़े-बड़े सेलेब्रिटी और करोड़ों फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे जो अब होने जा रही है.

वहीं बात करें पुराने समय की तो सुशांत सुसाइड मामले पर एक्टर के पिता ने बिहार में FIR दर्ज कराई थी. उसी के बाद से बिहार सरकार ने अपील की और उनकी अपील को सुनकर केंद्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया था. वहीं उसके बाद रिया चक्रवर्ती द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी गई. जिसमे यह कहा गया कि इस मामले की ज्युडिशरी मुंबई में है और मामले की जांच मुंबई पुलिस को की जानी चाहिए, लेकिन उनकी याचिका को खारिज किया जा चुका है.

अब सीबीआई जांच होने की खबर सुनकर सुशांत के जीजा ने इस मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "सीबीआई जांच का नतीजा जो भी रहे, कम से कम हमें साफ सुधरी और निष्पक्ष जांच तो मिलेगी. भारतीय न्यायपालिका का बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने करोड़ों आने वाले एक्टर्स और भारतीयों के सपनों को जिंदा रखा. सुशांत वॉरियर्स का शुक्रिया जिन्होंने इस जीत के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है.'

सुशांत केस में फैसला होते ही उद्धव सरकार ने बुलाई आपात बैठक!

सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, यह एक्टर बोला- 'अब आएगा खेल का मजा'

रैपर बादशाह के खिलाफ क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट ने जारी किया समन, 20 अगस्त को होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -