शेखर सुमन ने फिर उठाई सुशांत के लिए आवाज, बोले- 'भूल गए हैं'

By iti mishra
Nov 29 2020 10:00 AM
शेखर सुमन ने फिर उठाई सुशांत के लिए आवाज, बोले- 'भूल गए हैं'

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन एक समय था जब उनके लिए जमकर न्याय माँगा जा रहा था। वैसे अब उनके लिए न्याय मांगने वाले बहुत कम लोग हैं। उनके बहुत कम फैंस ऐसे बचे हैं जो उनके लिए अब भी न्याय मांग रहे हैं। वैसे इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं शेखर सुमन।

शेखर सुमन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “मुझे लगता है कि सुशांत के मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी के तीनों विभागों ने पूछताछ, जांच और गिरफ्तारी करके एक अच्छा काम किया है, लेकिन मुझे लगता है कि अपर्याप्त सबूत के कारण वे असहाय हैं। इसलिए हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या वे लकी साबित होते हैं।”

जी दरअसल इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने एक बार फिर से सुशांत के लिए न्याय मांगा है। वैसे इस ट्वीट के अलावा शेखर ने एक अन्य ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, “काफी समय बीत गया है, लेकिन सीबीआई ने सुशांत सिंह के मामले में अभी कोई निर्णायक सबूत पेश नहीं किया है। अधिकारियों को अपडेट करने की परवाह करनी चाहिए। कुछ समय के लिए चुप्पी का मतलब यह नहीं है कि हमने इसे छोड़ दिया है या इसके बारे में भूल गए हैं।” आपको याद ही होगा सुशांत इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे और उसके बाद उनके लिए न्याय मांगने वालों ने #justisceforsushant नाम का हैशटैग ट्विटर पर चलाया था।

पंजाब के मुख्यमंत्री पर भड़के हरियाणा के मुख्यमंत्री, कही यह बात

शानदार जज्बे के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच कड़ी टक्कर

सामने आया हिमांशी के बर्थडे का सबसे खास वीडियो, आसिम ने किया कुछ ऐसा कि देखती रह गईं एक्ट्रेस