सामने आया हिमांशी के बर्थडे का सबसे खास वीडियो, आसिम ने किया कुछ ऐसा कि देखती रह गईं एक्ट्रेस
सामने आया हिमांशी के बर्थडे का सबसे खास वीडियो, आसिम ने किया कुछ ऐसा कि देखती रह गईं एक्ट्रेस
Share:

पंजाबी अदाकारा और सिंगर हिमांशी खुराना ने बीते दिनों ही अपना जन्मदिन मनाया है और अब उनके जन्मदिन का वीडियो वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे शो बिग बॉस 13 में हिमांशी का नाम आसिम रियाज संग जुड़ा था। ऐसे में हिमांशी का जन्मदिन आसिम ने मनाया और दोनों के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर हिमांशी के बर्थडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे आसिम रियाज ने कुछ ऐसा किया कि एक्ट्रेस भी देखती रह गईं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी की ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन का नजारा देखने को मिल रहा है। इस दौरान हिमांशी का पूरा परिवार नजर आ रहा है और आसिम रियाज भी पार्टी में खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो में आसिम, हिमांशी के चीयरलीडर बन गए हैं।

वह कभी डांस कर रहे हैं तो कभी हिमांशी के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आसिम कहते सुनाई दे रहे हैं- 'हिमांशी इस दुनिया में सबसे बेस्ट है और हर बेस्ट चीज डिजर्व भी करती है।' वैसे अब इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में हिमांशी और आसिम को देख फैंस बड़े खुश हैं। वैसे आपको याद हो तो करवा चौथ के मौके पर हिमांशी ने आसिम के नाम की मेहंदी अपने हाथों में लगाई थी और उस दौरान का वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। 

योगी के बयान पर बोले ओवैसी- 'उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी पर हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा'

BJP पर बरसे आदित्य ठाकरे, कहा- 'जिसे हम दोस्त समझते थे वो दुश्मन निकला'

आज 9 बजे सिंधु बॉर्डर पर होगी किसान-नेताओं की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -