यूरोप ट्रिप को लेकर रिया चक्रवर्ती ने दिया ये जवाब
यूरोप ट्रिप को लेकर रिया चक्रवर्ती ने दिया ये जवाब
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी रोजाना उलझती ही जा रही है. नेपोटिज्म तथा भाई भतीजावाद से आरम्भ हुए इस केस में अब ड्रग्स एंगल तक जुड़ गया है. सुशांत मामले में मुख्य अपराधी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को माना जा रहा है. अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाया कि न केवल एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर के पैसों पर मजे किए बल्कि साथ ही साथ उसे मौत के लिए भी उकसाया. 

वही अभी हाल ही में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे थे कि उन्होंने अभिनेता के पैसों पर यूरोप ट्रिप की तथा न केवल स्वयं बल्कि अपने परिवार को भी सुशांत के पैसों से ही घुमाया फिराया. ऐसे में अब प्रथम बार रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात को लेकर अपनी बात रखी है, तथा इन सभी आरोपों को गलत बताया है.

साथ ही एक्ट्रेस ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'पेरिस में मेरा एक शूट था एक कंपनी के साथ. शियन, जो कि कपड़ों की कंपनी है उसका एक फैशन शो था. उसके भी चैट, सब सबूत हैं मेरे पास. उस फैशन शो में भाग लेने के लिए मुझे पैरिस बुलाया जा रहा था. मेरी टिकटें बिजनेस क्लास तथा होटल की टिकटें बुक थीं.' साथ ही रिया ने इंटरव्यू में आगे कहा, 'किन्तु सुशांत ने सोचा कि इसमें से यूरोप ट्रिप की जाए. इसी के साथ अभिनेत्री ने अपना पक्ष रखते हुए इस सभी बातों को बेबुनियाद बताया है.

ख़ुशी के मारे पागल हुए विरूष्का के फैंस, ट्वीटर पर आई बधाई और मीम्स की बाढ़

वीडियो शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने परिवार के लिए की ये मांग

'रैम्बो' फिल्म का बदला निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -