ख़ुशी के मारे पागल हुए विरूष्का के फैंस, ट्वीटर पर आई बधाई और मीम्स की बाढ़
ख़ुशी के मारे पागल हुए विरूष्का के फैंस, ट्वीटर पर आई बधाई और मीम्स की बाढ़
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते कुछ समय पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ी खुशखबरी दी है. जी दरअसल उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा गर्भवती है. इस बारे में खबर विराट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी. जी दरअसल जैसे ही यह खबर आई सोशल मीडिया पर तो मानो बहार ही आ गई.

इस समय सभी यूजर्स ख़ुशी के मरे झूम रहे हैं. अब इस समय सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग चुका है. आपको पता हो विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी. उसके बाद दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन देकर दोनों ने सभी का दिल जीता था. वहीँ अब आने वाला साल यानी साल 2021 में दोनों के घर में नया मेहमान आने वाला है. जी हाँ, वहीँ अब लोगों में ख़ुशी की लहर देखने के लिए मिल रही है. विरूष्का के फैंस अपनी ख़ुशी ट्वीट के माध्यम से जाहिर कर रहे हैं.

 

एक यूजर ने लिखा है- 'Congratulations Bhaiya and bhabhi @imVkohli @AnushkaSharma वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'Congo champFav couple ' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'बधाई हो बेटा ही आएगा' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने यह भी लिखा है- 'Chota Kohli Aaraha Hai....' इसके अलावा आप देख सकते हैं अन्य भी कई यूजर्स हैं जो बधाई पर बधाई दे रहे हैं. वैसे भी विरूष्का के फैंस को काफी समय से दोनों के घर नन्हे मेहमान के आने का इंतज़ार था. फैंस हर दिन दोनों से प्लानिंग करने के लिए कह रहे थे और अब आखिरकार विरूष्का ने अपने फैंस की सुन ली है. 

मुहर्रम पर जुलुस निकालने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज, बताई ये वजह

1 सितंबर को 'वाईएसएसएआर संपूर्ण पोषण योजना' का शुभारंभ करेंगे CM जगन

संबित पात्रा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- रसोड़े से बाहर निकलो, कोरोना-बेरोज़गारी पर बात करो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -