सुशांत मामले में रिया करेंगी यह काम, वकील ने जारी किया स्टेटमेंट
सुशांत मामले में रिया करेंगी यह काम, वकील ने जारी किया स्टेटमेंट
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस समय सीबीआई लगातार पूछताछ में लगी हुई है। वहीँ अब तक कोई भी अहम सुराग सामने नहीं आ पाया है। वहीँ अगर फॉरेंसिक रिपोर्ट को मने तो उसमे यह सामने आ चुका है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। वहीँ उसके बाद से मामले में जांच धीमी हो चली है और सब कुछ ठंडा होता दिखाई दे रहा है। इस बीच सुशांत के घरवाले चुप नहीं बैठे हैं वह अब भी सुशांत की मौत की जांच के लिए कह रहे हैं।

वैसे सुशांत केस में दोषी बताई जाने वाली रिया अब जेल से छूट चुकीं हैं। वह बेगुनाह हैं और अब वह उन लोगों का सच सामने लाना चाहती हैं जिन्होंने सुशांत मामले में उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाईं। जी हाँ, हाल ही में रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में लिखा है कि- 'हम लोग सीबीआई को उन लोगों की लिस्ट सौंप रहे हैं जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा फेक स्टोरीज को बढ़ावा दिया। सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती के संबंध में जिसने भी अफवाहें फैलाईं और गलत जानकारियां साझा कीं, हम चाहते हैं कि सीबीआई उनके स्टेटमेंट फिर से रिकॉर्ड करे और उनके खिलाफ जांच में बाधा उत्पन्न करने के लिए लीगल एक्शन भी लिया जाए।'

इसके अलावा इसमें यह भी लिखा है 'हाल ही में सीबीआई रिया चक्रवर्ती के घर उनके परिवारवालों का मोबाइल नंबर कलेक्ट करने गई थी जहां वो पड़ोसी महिला भी रहती है जिसने सुशांत के निधन के एक दिन पहले उन्हें रिया के साथ देखा था। कृपया एक बार पर्सनली उनसे इस बारे में पूछा जाए। आपको इस बात का एहसास होगा कि उसने क्या कहा था।' वैसे जिस पड़ोसी महिला के बारे में बात हो रही है वह अब अपने बयान से पलट चुकी है।

दिल्ली में दुर्गा पूजा के दौरान होगी रामलीला, DDMA ने त्योहारों के लिए जारी की SOP

यहाँ जानिए आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

बेहद कम कीमत पर सोना खरीदने का मौक़ा, मोदी सरकार ने शुरू की ये शानदार योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -