रिया ने की सीबीआई अधिकरियों से बहस, नहीं दिए सभी सवालों के जवाब!
रिया ने की सीबीआई अधिकरियों से बहस, नहीं दिए सभी सवालों के जवाब!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय जांच तेजी से हो रही है. सीबीआई लगातार रिया से पूछताछ में लगी है और हर दिन रिया नए और चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. बीते रविवार को रिया से सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की और इस दौरान रिया से कई सवाल पूछे गए जिसमें से उन्होंने कुछ का जवाब दिया और कुछ को टालने की कोशिश की. वहीं इस दौरान एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं.

जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि, बीते रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा. वहीं इस दौरान जब अधिकारियों ने ड्रग्स को लेकर रिया से सवाल किया तो वो भड़क गईं और इस सवाल का रिया ने सही से जवाब नहीं दिया बल्कि उल्टा गुस्सा होने लगीं. यह भी खबरें हैं कि इस दौरान रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस की. वहीं इस पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को भी बुलाया गया ताकि वह रिया से ढंग से पूछताछ कर सके.

इस दौरान पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि 'सुशांत खुद उन्हें शापिंग कराते थे.' इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि 'उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल किया, तो इस पर रिया कोई जवाब नहीं दिया.' इसके अलावा रिया से और भी कई सवाल हुए जिनके जवाब रिया ने घुमा-फिराकर दिए. वैसे इससे पहले बीते शुक्रवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे, जबकि शनिवार को सात घंटे की पूछताछ की थी. अब तक कुल मिलाकर रिया से 26 घंटे की पूछताछ हो चुकी है.

देश में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटों में 78512 नए केस, 971 की मौत

सप्ताह के दिन हरे निशान में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में 508 अंकों की बढ़त

इश्कबाज की इस अदाकारा को 'बिग बॉस 14' का मिला ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -