कृति सेनन की बहन के साथ नज़र आ सकते है सुशांत सिंह राजपूत
कृति सेनन की बहन के साथ नज़र आ सकते है सुशांत सिंह राजपूत
Share:

अपडेट रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत अगली फिल्म में एक्स-गर्लफ्रेंड कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन के साथ नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है की सुशांत सिंह राजपूत और नूपुर सेनन ने एक फिल्म पर चर्चा करने के लिए साजिद नाडियावाला से मुलाकात की है। हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी शुरुआती पड़ाव पर है लेकिन इन दोनों एक्टर्स का फिल्म में एक साथ आना तय है। अगर सबकुछ सही  रहा तो जल्द फिल्ममेकर दोनों को लेकर एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म बनाएंगे। 

जहां एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों को प्रभावित करते जा रहे हैं ,वहीं नूपुर सेनन फिल्मी दुनिया में नई हैं। नूपुर सेनन के साथ अक्षय कुमार का एक म्यूजिक विडियो भी नजर आने वाला है |

बता दें कि "राब्ता" फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन दोनों एक साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहे हैं। जल्द ही कुछ मतभेदों के कारण उनका ब्रेकअप हो गया था। दोनों ऐक्टर्स के वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ  'छिछोरे' फिल्म में नजर आए थे। वहीं, कृति सेनन मल्टीस्टारर  'हाऊसफुल 4' फिल्म में नज़र आई थीं।

अथिया शेट्टी और के एल राहुल की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फैंस ने जमकर किया शेयर

सोनाक्षी सिन्हा ने बोल्ड लुक किया शेयर, मदहोश अदाओं ने फैंस को किया पागल

अनन्या पांडे ने ​अपनी आगामी फिल्म का खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -