अनन्या पांडे ने ​अपनी आगामी फिल्म का खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर किया शेयर

निर्माता अली अब्बास ज़फर और मकबूल खान के साथ अपनी पहली फिल्म की घोषणा.कुछ महीने पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने की थी. इस फिल्म का नाम खाली पीली है और इस शूटिंग शुरू की जा चुकी हैं. इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे, जिसमें अनन्या पांडे और ईशान खट्टर स्टनिंग टपोरी लुक में टैक्सी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है और अक्सर अनन्या और ईशान को मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है. वहीं सामने आई खबरों की माने तो अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने हाल ही में मुंबई के भेंडी बाजार में अपने दमदार एक्शन सीन की शूटिंग प्रारंभ हो चुकी है.

अमीषा पटेल की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की टीम ने इस सीन के लिए कई जगहों को चुना था, लेकिन आखिर में फिल्म के एक्शन सिंह के लिए मुंबई के भेंड़ी बाजार को चुना गया और शूटिंग के लिए अधिकारियों से पूछा गया जिसके बाद वहां फिल्म की शूटिंग को शुरु कर दिया गया है. वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्माता मकबूल खान ने बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी ने भेंडी बाजार की अराजकता के बीच एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माया है. ये काफी शानदार एक्सपीरियंस रहा है.

डिक्रूज हॉट क्लीवेज वीडियोंं इंटरनेट पर मचाया कोहराम

माना जा रहा है कि यूनिट ने गलियों में शूटिंग करने के लिए अधिकारियों से अनुमति भी मांगी थी, जिसके बाद ये सब मुमकिन हो पाया. साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि ईशान और अनन्या ने भेंडी बाजार की गलियों में 4 दिनों और रात में शूटिंग की और यह सीन्स फिल्म में कुछ मुख्य सीनों में से होंगे. खाली पीली फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहें हैं. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर, हिमांशू मेहरा और जी स्टूडियो हैं. फिल्म की अभीनेत्री अनन्या पांडे ने भी इस लुक को ट्विटर पर शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना ने गंगा घाट पहुंचकर जमकर की पूजा-पाठ, भव्य नजारे को देखने के लिए जुटी भीड़

सारा अली खान ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, कातिलाना नजर ने किया पागल

हिमेश रेशमिया संग शैनन ने किया टिक-टॉक गाना, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -