शादीशुदा अनुपम के प्यार में किरण ने दे दिया था पति को तलाक
शादीशुदा अनुपम के प्यार में किरण ने दे दिया था पति को तलाक
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाली किरण खेर का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि किरण का जन्म एक सिख परिवार में 14 जून 1955 को हुआ था. उनका जन्म पंजाब के चंडीगड़ में हुआ था. आप जानते ही होंगे किरण खेर एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही चंडीगढ़ से सांसद भी हैं. वहीं किरण ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई चंडीगढ़ से की है और उसके बाद पंजाब यूनिवर्सिटी से डिपार्टमेंट ऑफ़ इंडियन थिएटर में ग्रेजुएशन किया है.  

आप सभी ने किरण को वीर-जारा, देवदास,कर्ज, हम ,मै हूँ ना, दोस्ताना, सरदारी बेगम, कभी अलविदा ना कहना, मिलेंगे-मिलेंगे , कमबख्त इश्क,कुर्बान, मिलेंगे-मिलेंगें ,फना ,एहसास , अजब गजब लव, खूबसूरत और टोटल सियापा जैसी फिल्मों में देखा होगा. इन फिल्मों के कारण उन्होंने लाखों दिलों को अपने नाम किया है. वह इन सभी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के कारण आज सभी के दिलों में बसी हुईं हैं. बात करें उनके प्यार के बारे में तो किरण खेर ने अनुपम खेर के साथ दूसरी शादी की है. जी दरअसल किरण खेर और अनुपम खेर की मुलाकात पहली बार चंडीगढ़ में हुई थी. उस दौरान चंडीगढ़ में दोनों थिएटर का हिस्सा हुआ करते थे. कहा जाता है कि उस दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी लेकिन उनके दिल में एक-दूसरे के लिए प्यार जैसा कोई अहसास नहीं था. उसके बाद दोनों के दिल में प्यार का अहसास जब तक जागा तब तक किरण की शादी हो चुकी थी और अनुपम खेर भी शादीशुदा थे. वहीं साल 1980 में किरण फिल्मों में काम पाने की तलाश के लिए मुंबई आ गईं.

उसके बाद उन्हें गौतम बेदी नाम के एक बिजनेसमैन से प्यार हो गया था. वहीं गौतम बेदी और किरण ने शादी कर ली और शादी के बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया. कहा जाता है कि शादी के बाद किरण को वापस अपने पुराने दोस्त अनुपम खेर से प्यार हो गया और तब दोनों ने एक होने का फैसला किया. उसके बाद किरण ने अपने पति गौतम बेदी को तलाक दे दिया और अनुपम खेर ने भी अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. उसके बाद दोनों साल 1985 में शादी के बंधन में बंधे. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि किरण की पहली शादी से हुए बेटे सिकंदर को अनुपम खेर ने अपना नाम दिया लेकिन किरण और अनुपम को अब तक कोई बच्चा नहीं है.

अपने जन्मदिन पर दिशा ने दी आदित्य ठाकरे को बधाई

रिलीज हुई वेब सीरीज 'द कसीनो', सेलेब्स ने दिया यह रिएक्शन

इनाया का पिता होने को सबसे बेस्ट मानते हैं कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -