कुछ इस अंदाज़ में किया था सुशांत ने अंकिता को प्रपोज
कुछ इस अंदाज़ में किया था सुशांत ने अंकिता को प्रपोज
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब एक महीना बीत चुका है. परन्तु आज भी उनकी यादें किसी के जहन से नहीं जा पा रही है. वही आज भी मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. वही अब तक 12 से अधिक लोगों से इस मामले में बयान लिए जा चुके है. वहीं कुछ लोगो से पूछताछ अभी होनी बाकी है. सुशांत कि मृत्यु के पश्चात् उनके कई पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. 

वही इसी बीच उनका एक और वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी एक बार को उनकी यादों में खो जाएंगे. ये वीडियो सच में आपके दिल को छू लेने वाला है. बता दे कि सुशां​त सिंह राजपूत का वायरल हो रहा वीडियो डांस रिएलिटी शो के समय का है. जिसमें सुशांत ने टीवी शो में अंकिता लोखंडे को प्रपोज़ किया था. और इस दौरान वह पर मलाइका अरोड़ा, माधुरी दीक्षित और शो में बतौर गेस्ट बन कर आईं प्रियंका चोपड़ा वह पर मौजूद थे. 

वही सुशांत के प्रपोज करने के तरीके को देखकर आपको भी उनपर प्यार आ ही जाएगा. इस वीडियो में सुशांत सिंह प्रपोज करते हुए अंकिता से कहते हैं. कि 'तुम इतनी खूबसूरत हो, इतनी ज्यादा खूबसूरत कि जो बीते सात जन्मों में नहीं किया वो अभी सात मिनट में तुम्हे कह दूंगा. तुम इतनी ज्यादा खूबसूरत हो, कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ हैं. मैं आने वाले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं.'  और सुशांत के प्रपोज करने के तरीके को सुनते ही प्रियंका चोपड़ा चौंक गईं थीं. वह सुशांत से पूछती हैं, तुमने नेशनल टीवी पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज किया है? और उनके इस अंदाज़ को देख कर हर कोई उनका फैन हो गया. 

पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

Bhuj : धाकड़ और बेहद धाँसू दिखीं सोनाक्षी, सामने आया पहला लुक

सुशांत की गर्लफ्रेंड द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री, ‘इसकी जरूरत नहीं’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -