पंचतत्व में विलीन हुआ सुशांत सिंह का शव, रोते हुए पिता ने बेटे को दी विदाई
पंचतत्व में विलीन हुआ सुशांत सिंह का शव, रोते हुए पिता ने बेटे को दी विदाई
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं उनके नौकर ने उनके शव को पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इस संबंध में सूचित किया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है. 

आप सभी को बता दें कि शुरुआती रिपोर्ट में किसी प्रकार के जहर या मौत का अन्य कोई कारण नहीं बताया गया है. वहीं सुशांत का विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है. उनके अंतिम संस्कार में 20 लोगों के शामिल होने के बारे में खबर सामने आई थी. वहीं इस दौरान सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह, चचेरे भाई, तीनों बहनें, करीबी लोग, करीबी दोस्त और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे जैसे श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, रिया चक्रवर्ती, उदित नारायण शामिल रहे. उनके पिता खुद को संभाल नहीं पा रहे थे उन्होंने किसी तरह बेटे को अंतिम विदाई दी है.

वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा थे और उनके अचानक यूं चले जाने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है. इस समय सभी लोग हैरान है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का यूँ चले जाना सभी को अखर रहा है.

सुशांत की मौत से कुछ देर पहले ही रिया ने शेयर किया था यह वीडियो

सुशांत की मौत की खबर से सदमे में हैं गांव-वाले, अब तक नहीं जला चूल्हा

जब सुशांत ने कहा था- 'वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -