ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ती जा रही मुश्किलें, NCB आज करेगी पूछताछ
ड्रग्स केस में दीपिका की बढ़ती जा रही मुश्किलें, NCB आज करेगी पूछताछ
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों NCB के निशाने पर हैं। सुशांत सिंह केस में जारी ड्रग्स के एंगल में उनका नाम भी सुनने को मिला है। जिसके उपरांत NCB ने बुधवार को दीपिका पादुकोण को भी समन भेज चुके है और शनिवार को दफ्तर में पेश होने की बात कही है। वहीं गुरुवार रात दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई आ चुकी हैं। 

इस दौरान खुलासा हुआ है कि शनिवार को NCB द्वारा दीपिका पादुकोण से क्या प्रश्न पूछे जानें वाले हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दीपिका का इस केस में तब नाम सामने आया जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट से पता चला है। चैट में वर्ष 2017 में दीपिका ने उनसे ड्रग्स के लेन-देन को लेकर चैट की थी। NCB के सूत्रों के अनुसार एजेंसी उनसे 3 प्रमुख प्रश्न कर सकती है। इनमें पहला प्रश्न  हो सकता है, 'क्या आप 2017 में हैश-वीड के लिए पूछ रही थीं?' दूसरा प्रश्न, 'आपकी चैट में 'माल' शब्द से आपका क्या मतलब है?' वहीं दीपिका पादुकोण से तीसरे प्रश्न में पूछा जाने वाला है, 'क्या आपने करिश्मा प्रकाश से हैश की खरीद की थी?' NCB के लिए यह सवाल महत्वपूर्ण हो सकते हैं। 

उधर दीपिका गुरुवार रात्रि को गोवा से मुंबई पहुंचीं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने NCB को अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के बीच दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। इस अर्जी के अनुसार दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी जरुरी है। रणवीर ने बोला कि वह कानूनी रूल्स को जानते हैं कि वह कार्रवाई के वक़्त मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी NCB कार्यालय के अंदर तक की अनुमति दी जानी चाहिए। अब रणवीर की ये अर्जी कबूल होती है या नहीं ये तो आने वाला समय ही तय करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की कार्रवाई कर रही NCB  की रडार पर बॉलीवुड के बड़े नाम आ चुके हैं। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए समन भी भेजा जा चुके है। इन सभी से 25 और 26 सितंबर को पूछताछ की जाने वाली है।

बॉलीवुड हस्तियों के बाद शर्लिन ने ड्रग्स मामले को लेकर क्रिकेटर्स की पत्नियों पर साधा निशाना

काऊबॉय के नाम से प्रसिद्ध थे फ़िरोज़ खान

ड्रग्स केस में दीपिका और श्रद्धा के बाद रकुल को भेजा गया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -