ड्रग्स केस में दीपिका और श्रद्धा के बाद रकुल को भेजा गया समन
ड्रग्स केस में दीपिका और श्रद्धा के बाद रकुल को भेजा गया समन
Share:

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का ड्रग्स केस में नाम सामने आने के उपरांत NCB  ने जांच तेज की जा चुकी है। NCB ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रहे है। जिसके अतिरिक्त NCB ने दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट वायरल हो गई थी। जिसमे करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात की जा रही थी। 

मुंबई में तीन स्थानों पर हो रही है छापेमारी: मिली जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में 3 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ करेगी NCB: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  NCB ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि उन्होंने समन मिलने से मना किया था। बाद में ब्यूरो के कर्मचारियों ने उन्हें घर जाकर समन सौंपा। इसके उपरांत उन्होंने समन मिलने की बात बोली। एक्ट्रेस रकुलप्रीत पिछली रात को हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं।

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, अस्पताल में मिलने पहुंचे कमल हासन

इस फिल्म से मिली थी दिव्या दत्ता को एक अलग पहचान

अपने अनोखे अंदाज से फिरोज खान ने किया सबके दिलों पर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -