सुशांत मामले पर सुबरमण्यम स्वामी की मांग- धारा 302 के तहत FIR दर्ज करे CBI
सुशांत मामले पर सुबरमण्यम स्वामी की मांग- धारा 302 के तहत FIR दर्ज करे CBI
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही SBI की जांच में हो रही लेटलतीफी से सुशांत कि परिवार और वकील विकास सिंह बेहद आहत हैं. कुछ दिन पूर्व उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए इस मामले पर सवाल उठाए थे. उन्होंने इस मामले में आए ड्रग्स केस में सुशांत का मामला डायवर्ट होने पर भी चिंता जाहिर की थी. 

अब भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले को लेकर एक ट्वीट किया है और CBI से हत्या का केस दर्ज करने की मांग की है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए ये काफी दुख की बात है कि सुशांत के लिए जल्दी इन्साफ मांगने वालों की संतुष्टि के लिए जांच काफी सावधानी से की जा रही है. मुझे लगता है कि अब CBI को धारा 302 के अंतर्गत मामला दर्ज करना चाहिए, क्योंकि उनके पास उपलब्ध जानकारी कानूनी रूप से पर्याप्त है."

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर सुशांत के प्रशंसकों ने भी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों ने जल्द से जल्द इन्साफ के लिए उग्र होने के भी बात कही है. ऐसे ही एक अन्य फैन के रिप्लाई पर जवाब देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी उन्हें सब्र रखने के लिए कहा, साथ ही कहा कि सबकी जीत होगी. उन्होंने लिखा कि,"शारीरिक रूप से हारने से पहले मानसिक रूप से नहीं हारना चाहिए. आपकी जीत होगी."

 

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में जारी है पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन

कृषि बिलों पर घमासान जारी, 'इंडिया गेट' पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जलाया ट्रेक्टर

संजय सिंह ने योगी सरकार पर लगाया जातिवाद का आरोप, आंकड़े पेश करते हुए साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -