रिया के सपोर्ट में आईं सोना मोहापात्रा, कहा- 'उसकी बोल्ड फोटोज...'
रिया के सपोर्ट में आईं सोना मोहापात्रा, कहा- 'उसकी बोल्ड फोटोज...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में इन दिनों कोई ना कोई बड़ा नाम सामने आ रहा है जो रिया को सपोर्ट कर रहा है. बीते दिनों इस केस में रिया को आरोपी बताने पर कई एक्ट्रेस गुस्से में आ गई और उन्होंने रिया का सपोर्ट किया. वहीँ अब इसी केस में सामने आईं हैं सोना मोहापात्रा. जी दरअसल इस समय रिया के लिए कुछ यूजर्स आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वह उन्हें बहुत बुरा भला कह रहे हैं जो सिंगर सोना मोहपात्रा से देखा नहीं गया और अब उन्होंने इस ट्रेंड पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

आए दिन अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाली सोना ने सुशांत केस में एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं अपने ट्वीट से उन्होंने उन यूजर्स और संस्थाओं पर सवाल खड़े किए हैं जिन्होंने रिया को विषकन्या बताया है. सोना ने ट्वीट कर लिखा है- 'सुशांत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है और न्याय मिलना ही चाहिए. कोई भी इस बात पर सवाल नहीं खड़े कर रहा है. लेकिन रिया को विषकन्या बताना या फिर उसकी बोल्ड फोटोज शेयर करना, कहा तक ठीक है. बस बहुत कह लिया.'

वैसे सोना के इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल भी हो रहीं हैं और कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. कुछ लोग उनके विचारों का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ नहीं कर रहे है. सोना के बारे में बात करें तो उन्हें उनकी बेबाक राय के लिए जाना जाता है. वह हर बार अपनी राय से लोगों का मुंह बंद कर देती हैं. वहीँ अगर सुशांत केस के बारे में बात करें तो सुशांत केस में इस समय सीबीआई जांच में लगी हुई है और जल्द सच सामने आने की उम्मीद है.

विद्युत जामवाल के एक्शन ने मचाया धमाल, जल्द बनेगी ‘खुदा हाफिज’ की सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात

कंगना रनौत ने अब इस डायरेक्टर पर साधा अपना निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -