कंगना रनौत ने अब इस डायरेक्टर पर साधा अपना निशाना
कंगना रनौत ने अब इस डायरेक्टर पर साधा अपना निशाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के पश्चात् से उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों पर तंज कसा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया कि 99 प्रतिशत बॉलीवुड स्टार्स अपनी लाइफ में कभी ना कभी ड्रग्स लेते हैं. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने कुछ एक्टर्स का नाम लेकर उनसे डोप जांच के लिए कहा. कंगना के इस ट्वीट के पश्चात् डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने जवाब दिया.

अनुभव सिन्हा ने कंगना का नाम लिए बिना लिखा कि 'जो कोई भी कह रहा है कि इंडस्ट्री में 90 फीसदी व्यक्ति ड्रग्स लेते हैं, वह स्वयं ड्रग्स पर होगा. यहां तक कि ड्रग्स इंडस्ट्री में भी ये प्रतिशत कम है. कम प्रतिशत होने की बात कर रहे हैं. ठीक है इसे रहने दें.' अनुभव सिन्हा ने भले ही किसी को टैग नहीं किया, किन्तु कंगना ने उनके ट्वीट को टैग करते हुए लिखा कि 'मैंने अधिकतर हाई प्रोफाइल पार्टीज तथा बड़े सफल स्टार्स के नजदीकी समूह की बात की है. मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप जैसे व्यक्तियों को कभी भी उन पार्टियों के लिए इन्वाइट नहीं किया गया है क्योंकि वो ड्रग्स महंगे होते हैं. 99 फीसदी स्टार्स ड्रग्स लेते हैं, तथा मैं इसकी स्योरिटी देती हूं.'

इससे पूर्व एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल तथा डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर तंज कसा. कंगना लिखती हैं कि 'मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी तथा विक्की कौशल से आग्रह करती हूं कि वो अपनी ड्रग जांच करवाएं. ऐसी अफवाह हैं कि ये सभी कोकीन लेते हैं. यदि इन सभी की जांच नार्मल आती है, तो ये कई व्यक्तियों को प्रेरणा दे सकते हैं.' ट्वीट में कंगना ने पीएमओ को टैग किया है. इसी के साथ कंगना निरंतर अपनी राय रख रही है.

बॉलीवुड में फ्लॉप तो तेलुगु जगत में हिट हुए अर्जन बाजवा

एक्टिंग की दुनिया में नहीं रखना चाहते थे कदम, लेकिन आज हैं जाने-माने अभिनेता

ब्लू लिपस्टिक के चलते ट्रोल हुईं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'चुड़ैल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -