ड्रग्स केस में आए 25 बड़े सेलेब्स के नाम, मुंबई से दिल्ली पहुंचे डिप्टी डायरेक्टर

सुशांत केस इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. आप जानते ही होंगे सुशांत के केस में इस समय ड्रग एंगल मामले की जांच जारी है. ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को तो 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है लेकिन अब बड़ी मछलियों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स की पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों के नाम मिले हैं. ऐसे में अब उन पर शिकंजा कसा जाने वाला है.

दरअसल एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं. आज वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करने वाले हैं. जी दरअसल रिया से पूछताछ में कुछ बड़े नाम सामने आए हैं और एनसीबी ने डोजियर भी बनाया. उसी पर मीटिंग होने वाली है. मीटिंग के बाद ही आगे की जांच की रणनीति तय करने के बारे में कहा गया है.

खबरों के मुताबिक एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं और अब जल्द ही इन सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर शिकंजा कसा जा सकता है. वैसे अब तक यह सामने नहीं आया है कि इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है लेकिन हो सकता है जल्द ही इस बात का खुलासा हो जाए. मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी की तरफ से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

एनकाउंटर के 4 दिन बाद नाले से मिला आतंकी का शव, साथ मिले बैग में थे गोला-बारूद

नहीं रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री Dame Diana Rigg, 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' में निभाया था यादगार किरदार

उत्तराखंड के कई स्थानों में बरसात के आसार, बदरीनाथ हाईवे की हालत हुई खराब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -