एनकाउंटर के 4 दिन बाद नाले से मिला आतंकी का शव, साथ मिले बैग में थे गोला-बारूद
एनकाउंटर के 4 दिन बाद नाले से मिला आतंकी का शव, साथ मिले बैग में थे गोला-बारूद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में हुए एनकाउंटर में घायल आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी का शव सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल के पास एक नाले से बरामद किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, ''पुलिस और सेना ने नौसेना के कमांडो की सहायता से गुरुवार रात एक नाले से आतंकवादी का शव बरामद किया है।''

उन्होंने बताया है कि बडगाम जिले के कावूसा में सात सितंबर को हुए एनकाउंटर में गोली लगने के बाद आतंकवादी नाले में कूद गए थे। चार दिन की सर्चिंग के बाद सुरक्षाबलों को एक आतंकवादी का शव बरामद हुआ है। आतंकवादी की शिनाख्त अकीब अहमद लोन के रूप में की गई है, वह दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अगलार इलाके का निवासी था। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों को नाले से एक बैग भी मिला है, जिमसें हथियार और गोलाबारूद भरा हुआ था।अधिकारी ने बताया कि बैग में से 13 हथगोले, 14 चाकू, 25 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

इसके साथ ही सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के कुपवाडा जिले से आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को अरेस्ट कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार जब्त किए हैं।  एक सैन्य अधिकारी ने कहा कि ,गुप्त सूचना के आधार पर कुपवाडा के द्रगमुल्ला इलाके में गुरुवार को कई संयुक्त जांच चौकियां बनाई गई थीं। उन्होंने बताया कि कार में सफर कर रहे दो आतंकवादियों को देर शाम अरेस्ट किया गया और सुरक्षा बलों ने उनके कब्जे से एक एके रायफल,गोलियां, हथगोले,सात लाख रुपए नकद बरामद किए हैं।

दुबई के लिए शुरू हुई हवाई सेवा, हफ्ते में तीन दिन चलेगी फ्लाइट

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताज़ा भाव

शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 38900 के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -