उत्तराखंड के कई स्थानों में बरसात के आसार, बदरीनाथ हाईवे की हालत हुई खराब
उत्तराखंड के कई स्थानों में बरसात के आसार, बदरीनाथ हाईवे की हालत हुई खराब
Share:

उत्तराखंड के कई क्षेत्रों में आज भी मेघ छाए रह सकते हैं. मौसम केंद्र के मुताबिक कुछ डिस्ट्रिक्स में हल्की से मध्यम बरसात भी हो सकती है. वहीं, अन्य जगहों पर भी हल्की-फुल्की बरसात होने के आसार हैं. कुछ स्थान पर मौसम सूखा रह सकता है. वहीं, कैपिटल देहरादून में प्रातः से ही धूप खिली हुई है.

ऑलवेदर रोड परियोजना काम के वजह से बदरीनाथ हाईवे लामबगड़, पाखी, हेलंग समेत कई स्थानों पर खस्ता हालत में पहुंच गया है, जिससे आम वाहनों के साथ ही सेना के वाहनों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. भारत-चीन के बीच चल रहे तनाव के बाद से चीन सीमा इलाके में सेना के ट्रकों की आवाजाही भी बढ़ गई है. इन ट्रकों में सेना के जवानों के साथ ही अन्य अवश्य सैन्य सामग्री ले जाई जा रही है. हर दिन भूस्खलन इलाकों में सेना के वाहन फंस रहे हैं, जिससे जवानों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.  

बता दें की बदरीनाथ हाईवे पर जिन जगहों पर हिल कटिंग काम पूरा हो गया है, वहां अब धूल के गुबार उड़ते नजर आ रहे हैं. ऐसे में जनता के साथ ही व्यवसायियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लंगासू, चमोली, नंदप्रयाग, पीपलकोटी, मायापुर, बिरही बाजार के पास हिल कटिंग काम हुआ और बरसात के दौरान यहां दलदल की परिस्तिथि बन गई है.

अंकिता लोखंडे ने दी शिबानी के कमेंट पर सफाई, रश्मि देसाई ने कही यह बात

कोरोना संक्रमित हुए योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री जय कुमार सिंह जैकी

कासगंज में दो कारों की जोरदार भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -