सुशांत केस में जांच करने वाले DCP अभिषेक त्रिमुखे हुए कोरोना पॉजिटिव
सुशांत केस में जांच करने वाले DCP अभिषेक त्रिमुखे हुए कोरोना पॉजिटिव
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाले डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में उनके सभी घरवाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं आप जानते ही होंगे कि डीसीपी त्रिमुखे पर सुशांत केस में जांच को लेकर सवाल उठते रहे हैं. बीते समय में रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से ये भी खुलासा हुआ था कि सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया की बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से फोन पर कई बार बातचीत हुई थी.

वैसे कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद रिया पर जिस तरह सवाल उठे थे ठीक उसी तरह अभिषेक त्रिमुखे पर भी कई सवाल दागे गए थे. बीते दिनों यह जानकारी सामने आई थी कि रिया चक्रवर्ती डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के लगातार संपर्क में थीं. इसके अलावा ऐसा भी कहा गया कि रिया ने डीसीपी त्रिमुखे के बीच कॉल और एसएमएस के जरिये बातचीत हुई थी. वैसे अब इन सभी के बीच अभिषेक त्रिमुखे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है जो कई लोगों को हैरान कर गई है. इस खबर के सामने आने के बाद कुछ लोग तो इसे ड्रामा बता रहे हैं वह कई लोग उनकी सलामती के लिए दुआ भी कर रहे हैं.

आप सभी जानते ही होंगे सुशांत केस में बीते दिनों ही DCP अभिषेक त्रिमुखे ने मीडिया से बातचीत की थी. उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'वे अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर चुके हैं. कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना पाया गया है. ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है.' यह बात उन्होंने तब कही थी जब वह सुशांत केस में जांच कर रहे थे.

कोरोना पीड़ित ने किया आशा कार्यकर्ताओं पर हमला, जानिए पूरा मामला

अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैंकुठपुरमलो ने फिर मारी बाजी, तोड़े सारे रिकॉर्ड

तेलंगाना के बिजली कार्यालय में लगी भीषण आग, जारी हुए जांच के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -