तेलंगाना के बिजली कार्यालय में लगी भीषण आग, जारी हुए जांच के आदेश
तेलंगाना के बिजली कार्यालय में लगी भीषण आग, जारी हुए जांच के आदेश
Share:

करीमनगर : तेलंगाना में हादसे तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं. बीते दिनों ही श्रीशैलम हाइड्रोइलेक्ट्रिक पॉवर स्टेशन में आग लगी थी और इस घटना को लोग अब तक भुला नहीं पाए थे. वहीं अब एक नयी घटना सामने आई है. यह घटना तेलंगाना की ही है जहाँ एक और बिजली कार्यालय में आग लग गई है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को करीमनगर में TSNPDCL कार्यालय के पास स्थित इलेक्ट्रिसिटी स्टोर में भीषण आग लग गई और इस अग्नि दुर्घटना में दर्जनों नए ट्रांसफार्मर के जलने की खबर है.

बताया जा रहा है इस दुर्घटना के कारणों का पता अब तक तो नहीं चल पाया है. वहीं अब यह माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद ही अग्निशमन दल घटनास्थल पर पहुंच गया और अग्निशमन दल ने आग पर काबू पा लिया है. मिली खबर के अनुसार आग पर काबू पाये जाने के बाद भी बड़े पैमाने पर नुकसान झेलना पड़ा है.

जैसे ही इस दुर्घटना के बारे में मंत्री गंगुला कमलाकर, कलेक्टर शशांक और सीपी कमलासन रेड्डी को पता चला सभी ने घटनास्थल का दौरा किया और दुर्घटना के बारे में पूछताछ भी की. वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'बिजली स्टोर रूम के पास बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने के कारण इलेक्ट्रिसिटी स्टोर आग लगी है.' वहीं अधिकारियों ने इस अग्नि दुर्घटना के लिए जांच के आदेश भी जारी कर दिये है.'

चैडविक बोसमैन के निधन से सोशल मीडिया पर मचा बवाल, फैंस ने जताया दुःख

मौत के बाद पूरा होगा सुशांत सिंह राजपूत का यह सपना, हुआ बड़ा एलान!

अनलॉक हुआ झारखंड, होटल-लॉज-बसों को शर्तों के साथ दी इजाजत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -